पहली प्रो क्रिकेट लीग में खेलते नजर आएंगे पवन नेगी और थिसारा परेरा जैसे दिग्गज क्रिकेटर

ग्रेटर नोएडा में एक और क्रिकेट टूर्नामेंट : पहली प्रो क्रिकेट लीग में खेलते नजर आएंगे पवन नेगी और थिसारा परेरा जैसे दिग्गज क्रिकेटर

पहली प्रो क्रिकेट लीग में खेलते नजर आएंगे पवन नेगी और थिसारा परेरा जैसे दिग्गज क्रिकेटर

Google Photo | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के खेलप्रेमियों को एक और तोहफा मिलने जा रहा है। शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स एक और बेहतरीन क्रिकेट सीरीज का गवाह बनेगा, जिसमें देश-विदेश के दिग्गज सितारे खेलते नजर आएंगे। प्रो क्रिकेट लीग (पीसीएल) के पहले सत्र की मेजबानी ग्रेटर नोएडा को मिल गई है। इसमें श्रीलंका के स्टार क्रिकेटर थिसारा परेरा और भारतीय पूर्व ऑलराउंडर पवन नेगी खेलते नजर आएंगे। 

रोमांचक क्रिकेट की गारंटी
प्रो क्रिकेट लीग का यह पहला सत्र होगा। यह सीरीज 20 सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच खेली जाएगी। प्रो क्रिकेट लीग के कार्यकारी निदेशक गणेश शर्मा ने बताया कि हम दर्शकों को रोमांचक क्रिकेट का अनुभव देना चाहते हैं, जिसे वो जल्दी भूल नहीं पाएंगे। चेतन शर्मा को इस लीग का कमिश्नर बनाया गया है। कई नामी क्रिकेटर हमारे साथ जुड़ चुके हैं। बाकी से बात चल रही है और उनके नाम जल्द बताए जाएंगे। रिबॉक हमारा आधिकारिक प्रायोजक होगा।

शहर के लिए शान की बात
ग्रेटर नोएडा के लिए यह एक और उपलब्धि होगी। इससे पहले सितंबर में ही यहां पर न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टेस्ट मैच खेल जाएगा। इसमें दोनों टीम के सितारे खेलते दिखेंगे। टेस्ट चैंपियनशिप की पूर्व विजेता टीम न्यूजीलैंड ने एक दिन पहले ही अपना दल घोषित किया है। टिम साउदी टीम के कप्तान होंगे। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड टेस्ट मैच का मेजबान होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.