अंसल प्लाजा मॉल में ढाई लाख के आईफोन चोरी करने वाला दबोचा, दुकान मालिक के सामने इतनी आसानी से की थी चोरी

ग्रेटर नोएडा : अंसल प्लाजा मॉल में ढाई लाख के आईफोन चोरी करने वाला दबोचा, दुकान मालिक के सामने इतनी आसानी से की थी चोरी

अंसल प्लाजा मॉल में ढाई लाख के आईफोन चोरी करने वाला दबोचा, दुकान मालिक के सामने इतनी आसानी से की थी चोरी

Tricity Today | आरोपी रितिक

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में स्थित अंसल प्लाजा मॉल में दिनदहाड़े मालिक के सामने से ही 2 आईफोन चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया कि इस आरोपी ने बीते 15 अप्रैल को अंसल प्लाजा मॉल में एक मोबाइल दुकान से 2 आईफोन चोरी कर लिए थे। इस मामले में दुकान मालिक ने चोरी करने वाले अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने 11 दिन बाद मंगलवार को चोर को दबोच किया है।

कब्जे से 2 आईफोन बरामद
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में स्थित अंसल प्लाजा मॉल में एक मोबाइल की दुकान है। इस दुकान के मालिक नीरज शर्मा ने बताया कि बीते 11 अप्रैल को उनकी मोबाइल की दुकान पर कुछ युवक मोबाइल देखने आए थे और इसी दौरान इन युवकों ने दुकान से दो आईफोन चोरी कर लिए थे। इस मामले में उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आज मंगलवार को मोबाइल चोरी करने वाले रितिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी किए गए 2 आईफोन भी बरामद किए हैं। जिनकी कीमत लाखों में है। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी घटना 
मोबाइल दुकान मालिक नीरज शर्मा ने बताया कि कुछ युवक उनकी दुकान में मोबाइल खरीदने के लिए आए थे। इन युवकों ने एक के बाद एक काफी सारे मोबाइल काउंटर पर निकलवा लिए थे। जिसकी वजह से इस बात को पता नहीं चल पाया कि आखिर कितने मोबाइल काउंटर पर रखे हुए हैं। जिसके बाद यह चोर आसानी से दो आईफोन मोबाइल को चोरी करके ले गया और मौके पर इस बात का पता नहीं चल पाया। बाद में जब कुछ मोबाइल कम दिखाई दिए तो सीसीटीवी कैमरे चेक किया गया। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर ही पता चला कि दुकान से दो मोबाइल चोरी हो गए हैं। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की और आज मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.