OYO होटल को बनाया निशाना, पहले किया चेक-इन, फिर किया बड़ा कांड

ग्रेटर नोएडा में चोरों का गजब कारनामा : OYO होटल को बनाया निशाना, पहले किया चेक-इन, फिर किया बड़ा कांड

OYO होटल को बनाया निशाना, पहले किया चेक-इन, फिर किया बड़ा कांड

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित एक होटल में शातिर चोर ने फिल्मी अंदाज में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया। ग्राहक बनकर आए इस चोर ने चार कमरे बुक किए और रात के अंधेरे में होटल से एसी और एलईडी समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गया। सुबह जब होटल संचालकों को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित एक ओयो होटल में शनिवार शाम को इफ्तार नामक एक व्यक्ति आया और उसने चार कमरे बुक किए। उसने किराया भी एडवांस में चुका दिया और बताया कि उसके अन्य साथी रात में आकर ठहरेंगे। रात लगभग 10 बजे होटल संचालक अपने घर चला गया और सहायक होटल में मौजूद था। सहायक ने रात 12 बजे के करीब होटल का गेट बंद कर दिया और रिसेप्शन पर जाकर सो गया। सहायक के सोने के बाद इफ्तार ने होटल के कमरों की बेडशीट को जोड़कर एक रस्सी बनाई और होटल की छत पर जाकर दो एसी, छह एलईडी और अन्य सामान को रस्सी की मदद से साइड वाले प्लॉट में रख दिया। वहां से उसके अन्य साथी सामान लेकर फरार हो गए।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
सुबह करीब 4 बजे इफ्तार अपने कमरे से निकला और सहायक से बाहर घूमने की बात कहकर बाहर चला गया। जाते समय उसने बताया कि चारों कमरे लॉक हैं और चाबी उसके पास है। जब काफी देर बाद भी वह वापस नहीं आया तो सहायक को शक हुआ। सुबह 6 बजे सहायक ने कमरों में जाकर देखा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। इस घटना के बाद सहायक ने होटल मालिक राहुल को इसकी सूचना दी और पुलिस को भी मामले की जानकारी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। ओयो होटल में चोरी की इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि तहरीर प्राप्त कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

पुलिस का दावा- जल्द होगा खुलासा
घटना के जल्द खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के माध्यम से आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने विश्वास दिलाया है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। ग्रेटर नोएडा के इस ओयो होटल में हुई इस चोरी की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। होटल संचालकों को अब सुरक्षा उपायों को और सख्त करने की जरूरत है, जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हो सकें। पुलिस की जांच और कार्रवाई से उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे और इस घटना का खुलासा होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.