ट्रांसफार्मर में लगे तारों को उड़ा ले गए चोर

ग्रेटर नोएडा के चिटहेरा गांव में छाया अंधेरा : ट्रांसफार्मर में लगे तारों को उड़ा ले गए चोर

ट्रांसफार्मर में लगे तारों को उड़ा ले गए चोर

Tricity Today | ट्रांसफार्मर में लगे तारों को उड़ा ले गए चोर

Greater Noida : चिटहेरा गांव में चोरों ने कोहरे की आड़ में ट्रांसफॉर्म में लगे बिजली के तार को चुराकर रफूचक्कर हो गए हैं। साथ ही बिजली की तार चोरी होने के बाद गांव में बत्ती गुल हो गई। इसकी भनक लोगों को सोमवार की सुबह लगी है। ग्रामीणों ने बिजली विभाग और पुलिस को चोरी की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना दादरी कोतवाली क्षेत्र की है।

बिजली की लाइन चालू के वक्त चोरी
यह ट्रांसफॉर्म चिटहेरा गांव में पल्ला रोड पर स्थित नहर की पुलिया के पास बना हुआ है। इस ट्रांसफॉर्म से गांव में बिजली पहुंचती है। रविवार की देर रात चोरों ने कोहरे के आड में ट्रांसफॉर्म से कॉपर की छड़ और अन्य कीमती सामान को चोरी कर लिया। चोरी की घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि जिस वक्त ट्रांसफॉर्म में बिजली की लाइन चालू थी, तब चोरी हुई है। इस घटना को आखिर चोरों ने किस तकनीक के साथ अंजाम दिया है। यह जांच का विषय है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सुबह एक व्यक्ति ने ट्रांसफॉर्म को देखा तो उसने चोरी की घटना को अन्य ग्रामीणों को दी। जिसके बाद ट्रांसफॉर्म के पास सैकड़ों की संख्या में ग्रामवासी इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने डायल-112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। दादरी थानाध्यक्ष ने बताया कि चोर ट्रांसफार्मर से कॉपर की कीमती चीजों को निकालकर ले गए हैं। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.