दो महीने में उखाड़ने लगी शहर की यह नामी सड़क, कई स्टूडेंट्स हुए हादसे के शिकार

हाल-ए-ग्रेटर नोएडा : दो महीने में उखाड़ने लगी शहर की यह नामी सड़क, कई स्टूडेंट्स हुए हादसे के शिकार

दो महीने में उखाड़ने लगी शहर की यह नामी सड़क, कई स्टूडेंट्स हुए हादसे के शिकार

Tricity Today | उखाड़ने लगी सड़क

Greater Noida : नॉलेज पार्क-1 में ईशान इंस्टीट्यूट के पास से होकर जीएल बजाज इंस्टीटयूट तक करोडों रुपए की लागत से बनाई सड़क कुछ दिनों बाद उखाड़ने लगी है। जिससे वाहन चालकों को गड्ढे से होकर गुरजना पड़ रहा है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गामा-1 आरडब्ल्यूए महासचिव ने इस मामले में अथॉरिटी की सीईओ को पत्र और फोटो भेजकर अवगत कराया है।
 
सीईओ रितु माहेश्वरी को भेजा पत्र
राजेंद्र सिंह ने सीईओ रितु माहेश्वरी को पत्र भेजते हुए कहा है कि सूरजपुर-कासना मैन रोड जगत फार्म के सामने ईशान इंस्टीट्यूट के बराबर से होते हुए जीएल बजाज इंस्टीटयूट तक बनी करीब दो किलोमीटर लंबी सड़क दो महीनें पहले बनाई गई थी। अब यह सड़क उखाड़ने लगी है। सड़क में घटिया निर्माण सामग्री लगाई गई। इसके बाद सड़क में बने गड्ढे को भर दिया गया, लेकिन कुछ दिन बाद ही सड़क के भरे गड्ढे फिर से उखाड़ने लगे है।

5 दिनों पहले भी हुआ एक हादसा
उन्होंने सीईओ को बताया कि दो किलोमीटर तक लंबी सड़क जगह-जगह से उखाड़ने लगी है। सडक पर गहरे गड्ढे हो गए है। इस सड़क पर हर रोज सैकड़ों की संख्या में कॉलेज और इंस्टीट्यूट में पढाई करने वाले स्टूडेंट्स आते-जाते हैं। उनका कहना है कि इन गड्ढों के कारण इस सड़क पर अभी तक काफी हादसे हो चुके हैं जिनमें काफी स्टूडेंट घायल भी हुए हैं करीब 5 दिनों पहले स्कूटी पर दो लड़कियां कॉलेज के लिए जा रही थी,  लेकिन गड्ढे में उनके स्कूटी चली गई जिसकी वजह से स्कूटी चालक लड़की को गंभीर चोट आई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.