इस बार होली पर नहीं मिलेगा पानी! प्राधिकरण बना वजह

ग्रेटर नोएडा वालों के लिए जरूरी खबर : इस बार होली पर नहीं मिलेगा पानी! प्राधिकरण बना वजह

इस बार होली पर नहीं मिलेगा पानी! प्राधिकरण बना वजह

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर और गांवों में पानी की आपूर्ति करने वाले पंप ऑपरेटरों को 10 महीनें से सैलरी नहीं मिली है। जिसकी वजह से इन पंप ऑपरेटरों ने चेतावनी दी है कि अगर आगामी 2 दिनों में उनकी सैलरी नहीं मिली तो होली पर पानी की सप्लाई ठप कर देंगे। इसके लिए पंप ऑपरेटरों ने सीईओ रितु माहेश्वरी को पत्र भेजा है।

पत्र में क्या लिखा
पत्र में लिखा है कि वह दिन-रात 24 घंटे पंप चलाकर पानी की सप्लाई गांव और शहर में करते है, लेकिन पिछले 10 महीनें से एक भी रुपया सैलरी का नहीं मिला है। दिवाली पर भी सैलरी नहीं मिली और अब होली के त्यौहार पर भी नहीं मिली है। जिससे पंप आपरेटरों का परिवार भूखे मरने की नौबत आ गई है।

अपना दर्द सीईओ को बताया
पत्र में लिखा गया है कि दूकानदारों ने उधार देना बंद कर दिया है। जिस मकान में किराए पर रहते है। मकान मालिक भी दस महीनें से किराया नहीं देने पर मकान खाली कराने को कहा रहा है। स्कूलों में बच्चों की फीस नहीं गई है। स्कूल प्रबंधक बच्चों के नाम काटने के लिए फोन करते है। ऐसी स्थिती में पंप आपरेटर सपरिवार ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी के गेट पर धरना देने के लिए मजबूर होंगे। सीईओ को पत्र लिखने वालों में अरूण यादव, भूपेंद्र भाटी, अशोक भाटी, सौरभ प्रजापति सतीश, सफी मौहम्मद, अभी भाटी, गजेंद्र और दिनेश कुमार समेत सैकड़ों लोग है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.