अभियान के समापन में ग्रेटर नोएडा से पहुंचे हजारों लोग, लगाए 'पीएम मोदी' जिंदाबाद के नारे

मेरी माटी मेरा देश : अभियान के समापन में ग्रेटर नोएडा से पहुंचे हजारों लोग, लगाए 'पीएम मोदी' जिंदाबाद के नारे

अभियान के समापन में ग्रेटर नोएडा से पहुंचे हजारों लोग, लगाए 'पीएम मोदी' जिंदाबाद के नारे

Tricity Today | अभियान के समापन में ग्रेटर नोएडा से पहुंचे हजारों लोग

Greater Noida News : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दिल्ली के विजय चौक पर "मेरी माटी मेरा देश" अभियान का समापन किया। इस दौरान गौतमबुद्ध नगर भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे। ग्रेटर नोएडा से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी के नेतृत्व में दिल्ली पहुंचे और कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर से करीब 20 बसें और 100 कार दिल्ली के लिए रवाना हुई।

ग्रेटर नोएडा से काफी भाजपाई पहुंचे
इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता पवन नागर, रवि जिंदल, मनोज मणि, कपिल गुर्जर, कर्मवीर आर्य, इंद्र नागर रिंकू भाटी, ठाकुर धर्मेंद्र भाटी, सुरेंद्र भाटी, सतीश भाटी, देवेंद्र बैसला, अजीत मुखिया, श्याम सिंह, सोमेश गुप्ता, दिनेश भाटी, विजेंद्र प्रमुख, सत्यपाल शर्मा, महेश शर्मा और राजेश ठेकेदार आदि हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह मिट्टी हमें कर्तव्य भाव की याद दिलाती रहेगी : पीएम मोदी
इस अभियान के समापन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "यह हमारे लिए सुदामा की पोटली में रखे चावलों की तरह है। जैसे पोटली के चावल की उस मुट्ठी में एक लोक संपत्ति समाहित थी, वैसे ही इन हजारों अमृत कलशों में देश के हर परिवार के सपने, आकांक्षाएं और अनगिनत संकल्प हैं। देश के हर घर आंगन से जो मिट्टी यहां पहुंची है, वो हमें कर्तव्य भाव की याद दिलाती रहेगी।"

माय भारत की वेबसाइट भी शुरू
पीएम मोदी ने आगे कहा, "सौगंध मुझे इस मिट्टी की, हम भारत भव्य बनाएंगे। मिट्टी के साथ-साथ देशभर से जो पौधे लाए गए हैं, उन्हें मिलाकर यहां अमृत वाटिका बनाई जा रही है। मेरा युवा भारत संगठन और माय भारत देश की युवाशक्ति का उद्घोष है। यह देश के हर युवा को एक मंच पर लाने का बड़ा प्लेटफॉर्म बनेगा। युवाओं के लिए जो अलग-अलग प्रोग्राम चलते हैं, वे सभी इसमें समाहित होंगे। आज माय भारत की वेबसाइट भी शुरू हो गई है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.