ग्रेटर नोएडा के DPS समेत एनसीआर के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, सैकड़ों बच्चों की जान...

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा के DPS समेत एनसीआर के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, सैकड़ों बच्चों की जान...

ग्रेटर नोएडा के DPS समेत एनसीआर के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, सैकड़ों बच्चों की जान...

Tricity Today | स्कूल से बाहर आते हुए बच्चे

Greater Noida News : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल समेत एनसीआर के 7 स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिली है। यह धमकी ईमेल के माध्यम से दी गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने के बाद नोएडा और दिल्ली पुलिस टीम एक्टिव हो गई। सभी बच्चों को स्कूलों से बाहर निकल गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है।

विदेशी आईपी ऐड्रेस से भेजा मैसेज 
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के द्वारिका में स्थित डीपीएस स्कूल, मयूर विहार में स्थित मदर मेरी स्कूल, नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल और ग्रेटर नोएडा के डीपीएस समेत 7 स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिली है। यह धमकी ईमेल के माध्यम से दी गई। जिस ईमेल से मैसेज आया है, वह विदेशी आईपी ऐड्रेस से भेजा गया है। इसकी सूचना मिलने के बाद नोएडा और दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई है। 

बम डिस्पोजल स्क्वायड मौके पर मौजूद
सभी स्कूलों को तत्काल खाली करवाया गया है। मौके पर नोएडा और दिल्ली पुलिस की बम डिस्पोजल स्क्वायड मौजूद है। पुष्प विहार में एमिटी स्कूल को बुधवार की सुबह 4:30 बजे मैसेज आया। इसमें कहा गया कि उनके स्कूल में बम रखा हुआ है। दक्षिण पश्चिम के डीएवी स्कूल को भी मैसेज मिला है। बताया जा रहा है कि ईमेल 7 स्कूलों को भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.