ओवरलोड डंपर ने दादरी टोल पर किया तांडव, पुलिस से बचने के लिए बूथ पर चढ़ाया, Video

Greater Noida : ओवरलोड डंपर ने दादरी टोल पर किया तांडव, पुलिस से बचने के लिए बूथ पर चढ़ाया, Video

ओवरलोड डंपर ने दादरी टोल पर किया तांडव, पुलिस से बचने के लिए बूथ पर चढ़ाया, Video

Tricity Today | ओवरलोड डंपर

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्थित एनएचएआई के टोल प्लाजा पर उस समय एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया। जब एक ओवरलोड डंपर को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया। उसके बाद डंपर के ड्राइवर ने टोल प्लाजा पर लगे बूम को तोड़ते हुए तीव्र गति से ले जाने लगा। इस दौरान एक टोल कर्मचारी भी डंपर के नीचे आने से बाल-बाल बचा। डंपर के ड्राइवर के द्वारा की गई इस घटना को देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

लूहारली टोल का मामला
कई बार आपने फिल्मों में देखा होगा कि जब कोई पुलिसकर्मी वाहन को रुकवाने की कोशिश करता है तो वाहन चालक पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश करता है या फिर तीव्र गति से अपने वाहन को दौड़ आते हुए टोल प्लाजा को भी तोड़ कर फरार हो जाता है। ऐसा ही कुछ नजारा ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के लूहारली गांव में स्थित एनएचआई के टोल प्लाजा पर देखने को मिला। जहां पर ओवरलोडिंग डम्फर को रुकवाने के लिए जब पुलिसकर्मियों ने इशारा किया तो डम्फर के ड्राइवर ने पहले अपने डम्फर को कभी आगे तो कभी पीछे करते हुए पुलिसकर्मियों को परेशान करने का काम किया और उसके बाद टोल प्लाजा पर लगे बैरियर को तोड़ते हुए फरार हो गया।

डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई
जिस समय टोल प्लाजा के बैरियर को तोड़कर डंपर फरार होने की कोशिश कर रहा था। टोल प्लाजा पर काम करने वाला एक कर्मचारी भी डंपर की चपेट में आने से बाल-बाल बचा डंपर के ड्राइवर के द्वारा की गई। इस वारदात के बाद एक तरफ जहां पुलिसकर्मी भो चक्के रह गए। वही पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस पर अब पुलिस के आला अधिकारियों ने डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.