गलगोटिया यूनिवर्सिटी में तीन दिवसीय प्रतियोगिता, मोहाली की टीम ने मारी बाजी

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में तीन दिवसीय प्रतियोगिता, मोहाली की टीम ने मारी बाजी

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में तीन दिवसीय प्रतियोगिता, मोहाली की टीम ने मारी बाजी

Tricity Today | उद्घाटन समारोह

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी ने 27 से 29 अप्रैल 2024 तक "शकुंतला देवी प्रथम राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता" का आयोजन किया। यह तीन दिवसीय प्रतियोगिता 22 राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय टीमों की भागीदारी से आयोजित की गई। उद्घाटन समारोह में शिक्षाविदों और उभरते कानूनी प्रतिभाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। जिसमें आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ, मोहाली की टीम विजेता रही। उपविजेता का खिताब एलएलवाईओडी लॉ कॉलेज की टीम को मिला।

50 हज़ार रुपये का नकद पुरस्कार
समापन समारोह में न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी, न्यायमूर्ति पीएस धालीवाल और न्यायमूर्ति जेआर मिधा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने कानूनी शिक्षा में उत्कृष्टता की संस्कृति पर जोर देते हुए प्रतिभागियों की प्रशंसा की। विजेता टीम को गलगोटिया विश्वविद्यालय से 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार और ट्रॉफी मिली। उपविजेता टीम को 30,000 रुपये का पुरस्कार प्रदान किया गया। सर्वश्रेष्ठ वक्ताओं और मेमोरियल के लिए भी अलग से पुरस्कार प्रदान किए गए।
कानूनी शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर
इस प्रतियोगिता ने गलगोटियास विश्वविद्यालय की कानूनी शिक्षा को बढ़ावा देने और इसे सभी वर्गों के लिए सुलभ बनाने की प्रतिबद्धता को दर्शाया। विश्वविद्यालय के निदेशक और अधिकारियों ने अकादमिक उत्कृष्टता और छात्रों के कौशल विकास में अपनी निरंतर प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.