ग्रेटर नोएडा में तीन नई पुलिस चौकियां ओपन, लक्ष्मी सिंह बोलीं- क्रिमिअल होंगे डाउन

अपराध पर लगेगी लगाम : ग्रेटर नोएडा में तीन नई पुलिस चौकियां ओपन, लक्ष्मी सिंह बोलीं- क्रिमिअल होंगे डाउन

ग्रेटर नोएडा में तीन नई पुलिस चौकियां ओपन, लक्ष्मी सिंह बोलीं- क्रिमिअल होंगे डाउन

Tricity Today | लक्ष्मी सिंह ने किया नई पुलिस चौकी का उद्घाटन

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने शनिवार को थाना कासना क्षेत्र में बनी तीन नवनिर्मित पुलिस चौकिया का उद्घाटन किया। इस दौरान लक्ष्मी सिंह ने कहा कि पुलिस चौकिया के चालू होने से पुलिस की गस्त प्रभावी रूप से होगी। अपराध पर प्रभावी रूप से अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा कि नवनिर्मित पुलिस चौकिया की वजह से गांव और औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले लोगों को तत्काल पुलिस सहायता प्राप्त होगी। आसपास के सभी नागरिको, पीड़ितों, महिलाओं और बच्चों की त्वरित सुनवाई होगी। 

अपराध को नियंत्रित करने में पुलिस सक्षम होगी
उन्होंने बताया कि पुलिस चौकियो पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। जैसे-जैसे कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर का विस्तार हो रहा है और अधिक लोग शहर के नए सेक्टरों में रहने आ रहे हैं। नए स्कूल भी स्थापित हो रहे हैं। यह महत्वपूर्ण है कि पुलिस की बुनियादी ढांचा भी विस्तार के साथ गति बनाए रखें। इन नई पुलिस चौकिया के साथ प्रभावी ढंग से अपराध को नियंत्रित करने में पुलिस सक्षम होगी।

इन तीन पुलिस चौकियों का उद्घाटन हुआ
इस मौके पर अपर पुलिस आयुक्त आनंद कुलकर्णी, अपर पुलिस आयुक्त बबलू कुमार, पुलिस उपायुक्त साद मियां खान, अपर पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार सिंह, थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला सहित भारी संख्या में पुलिस के अधिकारी मौजूद थे। पुलिस कमिश्नर ने जिम्स अस्पताल में बनी पुलिस चौकी, साइट-5 में बनी पुलिस चौकी और सिरसा में बनी पुलिस चौकी का उद्घाटन किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.