Greater Noida Breaking: मेरठ और गाजियाबाद के तीन युवक नहर में नहाते वक्त डूबे, तलाश जारी

मेरठ और गाजियाबाद के तीन युवक नहर में नहाते वक्त डूबे, तलाश जारी

Google Photo | Symbolic Photo

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के प्यावली ताजपुर गांव के पास नहर में नहाते हुए बुधवार की सुबह तीन युवक डूब गए। जैसे ही इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई, भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्थानीय ग्रामीणों ने युवकों के शव की तलाश शुरू की। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना जारचा कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से तीनों युवकों को तलाशने में जुटी है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि बुधवार की सुबह जारचा कोतवाली क्षेत्र के प्यावली ताजपुर गांव के पास नहर में तीन युवक नहाने गए थे। इनमें से दो मुरादनगर, गाजियाबाद तथा एक मेरठ का रहने वाला है। प्रवक्ता ने बताया कि नहाते वक्त तीनों नहर में डूब गए। जैसे ही इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई, आसपास के गांवों से सैकड़ों की तादाद में लोग घटना स्थल पर पहुंचए। तीनों को ढूंढने की कोशिश की गई। लेकिन सफलता नहीं मिली। 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जारचा कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। तीनों युवकों की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है। अन्य तैराक भी नहर के तेज बहाव के पानी में इन तीनों को ढूंढ रहे हैं। फिलहाल उनका पता नहीं चल पाया है। प्रवक्ता ने बताया कि तीनों के मिलने तक उनके तलाश का अभियान जारी रहेगा।

नहर में डूबे युवक – 

1 – भूरा (32 वर्ष) पुत्र शकील, निवासी ग्राम पावली खास थाना कंकरखेड़ा - मेरठ 
2 - इरफान (18 वर्ष) पुत्र अनवार निवासी मुरादनगर थाना मुरादनगर, गाजियाबाद 
3 – फिरोज (30 वर्ष) पुत्र सद्दीक निवासी मुरादनगर थाना मुरादनगर, गाजियाबाद

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.