डायरेक्टर मनीष शर्मा बोले- सलमान के इस रोल को पूरा भारत याद रखेगा, बताई फिल्म की स्टोरी

टाइगर 3 : डायरेक्टर मनीष शर्मा बोले- सलमान के इस रोल को पूरा भारत याद रखेगा, बताई फिल्म की स्टोरी

डायरेक्टर मनीष शर्मा बोले- सलमान के इस रोल को पूरा भारत याद रखेगा, बताई फिल्म की स्टोरी

Tricity Today | टाइगर 3 फिल्म का एक सीन

Greater Noida Desk : यशराज फिल्म्स ने "टाइगर 3" फिल्म का मैसेज जारी किया। निर्देशक मनीष शर्मा इस टाइगर 3 फिल्म को लेकर अभी से युवाओं में क्रेज दिखाई दे रहा है। जिसको निर्देशक मनीष शर्मा ने एक बड़ी कामयाबी बताई है। वह कहते हैं, ''पिछले दशक में टाइगर शायद बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित किरदार बन गया था। और उनकी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए बागडोर संभालने का अवसर मिलना एक अवर्णनीय उत्साह के साथ आया।” मनीष कहते हैं, “मैं टाइगर को ऐसे चित्रित करना चाहता हूं, जैसे मैंने उसे एक फिल्म प्रेमी के रूप में देखा है। मैं उत्साहित हूं कि मुझे उनकी यात्रा में एक गहरी परत जोड़ने का मौका मिला।''

टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ की भूमिका खास
सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाले भारत के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक, सलमान खान यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 में सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहराने के लिए वापस आ गए हैं। टाइगर 3 इस दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 

कैसी है फिल्म की स्टोरी
टाइगर का मैसेज में खुलासा किया गया कि भारत के दुश्मन नंबर-1 के रूप में फंसाए जाने के बाद सलमान उर्फ टाइगर खतरे में हैं। यह वीडियो फिल्म की कहानी तैयार करता है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे टाइगर इस प्रतिशोधपूर्ण एक्शन मनोरंजक फिल्म में अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक जानलेवा मिशन पर निकलता है। टाइगर अपने देश, अपने परिवार के लिए अपने नाम से धब्बा हटाना चाहता है और वह करने के लिए किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा।"

एक्शन एंटरटेनर को देखने में मजा आएगा
मनीष कहते हैं, “इस बार यह केवल भारत को बचाने के बारे में नहीं है, बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए खड़े होने के बारे में है। एक आदमी और  टाइगर के लिए यही आपके अस्तित्व का मूल है कि एक ऐसा क्षेत्र जहां हर कोई (यहां तक कि टाइगर भी!) असुरक्षित महसूस करता है। वह इसे प्रतिशोध की भावना से करेगा। भारत का नंबर-1 एजेंट इस बार भारत का दुश्मन नंबर-1 है। मुझे लगता है कि लोगों को इस एक्शन एंटरटेनर को देखने में मजा आएगा।"

जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं'
टाइगर का मैसेज के अंत में सलमान को यह कहते हुए दिखाया गया है कि जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं' ने दुनिया भर में बड़े पैमाने पर उत्साह पैदा कर दिया है! मनीष ने खुलासा किया कि ट्रेलर की संकल्पना आदित्य चोपड़ा द्वारा की गई थी और उन्होंने यह संवाद भी लिखा था। मनीष कहते हैं, “हमें यह देखकर भी खुशी हो रही है कि जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं डायलॉग किस तरह वायरल हो गया है! वीडियो की संकल्पना और लेखन आदित्य चोपड़ा ने किया था और यह संवाद भी उन्हीं का मास्टरस्ट्रोक है! बड़े पर्दे पर यह बिल्कुल पैसा वसूल डायलॉग है, जिसे जब सलमान स्क्रीन पर कहेंगे तो उन्माद मच जाएगा!''

स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म
आदित्य चोपड़ा ईंट दर ईंट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर-3 इस फ्रेंचाइजी की अगली बड़ी फिल्म है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है और दर्शक अब तीन सुपर जासूसों - टाइगर, कबीर और पठान की जीवन कहानियों के साथ इस फ्रेंचाइजी के किरदारों को विकसित होते हुए देखने में रुचि रखते हैं।

यह फिल्म भी सुपरहिट हुई
YRF स्पाई यूनिवर्स ने 2012 में एक था, टाइगर के साथ टाइगर ज़िंदा है (2017), वॉर (2019), और पठान (2023) के साथ शुरुआत की। यह एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है की भारी सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा के इस विश्वास को मजबूत किया कि वह दो बड़े जासूस एजेंटों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म वॉर में कबीर उर्फ ऋतिक रोशन और पठान में पठान उर्फ़ शाह रुख खान को पेश कर सकते हैं। 

'पठान' के साथ शुरू हुआ क्रॉसओवर
एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर के बाद, यह पठान में था कि आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे थे और फ्रेंचाइजी लोगो का अनावरण किया। किरदारों का क्रॉसओवर भी 'पठान' के साथ शुरू हुआ, जिसमें इन दो सिनेमाई आइकनों की आभा का जश्न मनाते हुए एक बड़े-से-बड़े एक्शन सीक्वेंस में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देखा गया। वाईआरएफ का इरादा 'पठान' के बाद की दुनिया की हर जासूसी फिल्म को आपस में जोड़ने का है। टाइगर 3 टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं का अनुसरण करता है, और एक शानदार एक्शन ड्रामे का वादा करता है जिसे लोगों ने पहले कभी बड़े पर्दे पर नहीं देखा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.