गलगोटिया पहुंचे टाइगर श्रॉफ, नई फिल्म का ट्रेलर किया लॉन्च... छात्रों के साथ की मस्ती

Greater Noida News : गलगोटिया पहुंचे टाइगर श्रॉफ, नई फिल्म का ट्रेलर किया लॉन्च... छात्रों के साथ की मस्ती

गलगोटिया पहुंचे टाइगर श्रॉफ, नई फिल्म का ट्रेलर किया लॉन्च... छात्रों के साथ की मस्ती

Tricity Today | गलगोटिया पहुंचे टाइगर श्रॉफ

Greater Noida News : बालीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म गणपत का प्रमोशन और ट्रेलर लॉन्च करने गलगोटिया यूनिवर्सिटी पहुंचे। गलगोटियाज विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों की अपार भीड़ को देखकर दोनों फिल्मी सितारों का मन गदगद हो उठा। ट्रेलर लॉन्च के दौरान टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन गलगोटिया कैंपस में मौजूद बच्चों के साथ फिल्म के सांग "हम आएं हैं" पर जमकर थिरके।

दर्शकों के साथ फिल्म का ट्रेलर लांच
गलगोटिया यूनिवर्सिटी अपनी आगामी फिल्म गणपत का प्रमोशन और ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचे। टाइगर श्रॉफ ने कहा कि आज इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, किसी फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के साथ मिलकर लांच किया गया। गणपत मूवी एक्शन से भरपूर है। वहीं कृति सेनन ने कहा कि 9 साल पहले हम दोनों ने हीरोपंती फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। आप सभी लोगों ने हमेशा हमें बहुत प्यार दिया है। इसलिए हमारी आगामी फिल्म गणपत का ट्रेलर लांच करना आप सभी के साथ बनता है। 20 अक्टूबर को गणपत फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी। दोनों ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सिनेमा घरों में जाकर गणपत फिल्म का जरूर आनंद लें।

20 अक्टूबर को गणपत रिलीज
बता दें कि 9 साल के बाद कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ गणपत फिल्म में दिखाई देगी। साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से दोनों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हीरोपंती में दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आईं और फिल्म भी सुपरहिट हुई थी। तभी से दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार था। 20 अक्टूबर को गणपत रिलीज होने के बाद दर्शकों का यह इंतज़ार खत्म हो जाएगा। कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ एक नए अंदाज में दर्शकों को गणपति मूवी में नजर आएंगे।

जानिए गणपत मूवी के बारे में 
गणपत फिल्म हिंदी भाषा की साइंस फिक्शन और एक्शन से भरपूर फिल्म है। जो विकास बहल द्वारा निर्देशित है। जिन्होंने इसे पूजा एंटरटेनमेंट के तहत जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख के सहयोग से अपने बैनर गुड कंपनी के तहत निर्मित किया है। इसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। दशहरा के अवसर पर 20 अक्टूबर 2023 को गणपत फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी। गणपत फिल्म लगभग 200 करोड़ की रुपये की लागत से बनी फिल्म है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.