गौतमबुद्ध नगर में आज कोरोना के 397 नए मामले आए और 5 लोगों की मौत, देखिए पूरी रिपोर्ट

कोरोना से राहत: गौतमबुद्ध नगर में आज कोरोना के 397 नए मामले आए और 5 लोगों की मौत, देखिए पूरी रिपोर्ट

गौतमबुद्ध नगर में आज कोरोना के 397 नए मामले आए और 5 लोगों की मौत, देखिए पूरी रिपोर्ट

Google Image | गौतमबुद्ध नगर में आज कोरोना के 397 नए मामले आए और 5 लोगों की मौत

गौतमबुद्ध नगर में आज कोरोना के 397 नए मामले आए और 5 लोगों की मौत, देखिए पूरी रिपोर्ट गौतमबुद्ध नगर में मंगलवार को कोरोना वायरस के 345 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जिले के विभिन्न स्थानों पर लोगों की कोरोना जांच की जा रही हैं। मंगलवार को पूरे दिन में केवल 345 लोगों में ही कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। 

गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि मंगलवार को पिछले 24 घंटे के दौरान पूरे जनपद में कोविड-19 के केवल 345 मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, इसी समय के दौरान जनपद से 907 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। 

उन्होंने बताया कि जिले में इस समय केवल 5,444 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिनका इलाज अस्पतालों और होम आइसोलेशन में चल रहा है। उन्होंने बताया कि जनपद में काफी तेजी के साथ कोरोना संक्रमण पर रोकथाम लगाई जा रही है। पिछले कुछ दिनों के दौरान जिले में कोरोना वायरस के मामलों की कमी आई है। 

आज 5 लोगों की मौत
उन्होंने बताया कि पूरे जनपद में मंगलवार को केवल 5 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। अब तक पूरे जिले में 397 लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण जा चुकी हैं। जिले में हालत सामान्य करने के लिए नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण और जिलाधिकारी सुहास एलवाई लगातार जिले का दौरा कर रहे हैं।

सैनी गांव में लगा कोरोना जांच शिविर
ग्रेटर नोएडा के सैनी गांव में मंगलवार को ग्रामीणों की जांच के लिए एक शिविर लगाया गया है। सैनी गांव के सैकड़ों लोगों ने अपनी कोरोना की जांच करवाई। हालांकि किसी भी व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। सैनी गांव के निवासी विजय नागर ने बताया कि शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा के नेतृत्व में उनके गांव में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.