आज गौतमबुद्ध नगर में होंगी 500 शादियां, दुल्हन पहनेगी सीता की ड्रेस और दूल्हा...

अच्छी खबर : आज गौतमबुद्ध नगर में होंगी 500 शादियां, दुल्हन पहनेगी सीता की ड्रेस और दूल्हा...

आज गौतमबुद्ध नगर में होंगी 500 शादियां, दुल्हन पहनेगी सीता की ड्रेस और दूल्हा...

Tricity Today | आज गौतमबुद्ध नगर में होंगी 500 शादियां

Greater Noida News : आज अयोध्या में रामलला मंदिर का उद्घाटन होगा। आज का दिन गौतमबुद्ध नगर के लिए बेहद खास होगा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 500 से ज्यादा जोड़े शादी करेंगे। बताया जा रहा है कि गौतमबुद्ध नगर जिले में सभी बैंक्वैट हॉल बुक हो गए हैं। इसके अलावा ऐसा भी देखने को मिल रहा है कि जिन लोगों की शादी 22 जनवरी के आसपास है, उन्होंने तारीख बदल दी है। फैसला लिया जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग 22 जनवरी को विवाह करेंगे।

सर्वार्थ सिद्धि और अमृत सिद्धि योग बन रहा
बीते 15 जनवरी को खरमास खत्म होने के बाद मांगलिक कार्य शुरू हो गए हैं। बताया जा रहा है कि 22 जनवरी को सर्वार्थ सिद्धि और अमृत सिद्धि योग बन रहा है। इन योग में कोई भी मांगलिक कार्य बेहद शुभ होता है। पहले इस दिन को लेकर लोगों में खास उत्सुकता नहीं थी, लेकिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा तय होने के बाद लोग इस दिन शादी करने वाली की संख्या बढ़ गई है। कई लोगों ने शादी की तारीख बदलकर 22 जनवरी तय कर दी है।

राम-सीता के हार और अगुठियों का भी क्रेज
जानकारी के मुताबिक अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के मौके पर 22 जनवरी को शहर में 500 से अधिक शादियां होंगी। इसके लिए विवाह स्थलों और बैंक्वेट हॉल की बुकिंग हो चुकी है। शादियों के लिए केसरी रंग की ड्रेस और राम-सीता के हार और अगुठियों का भी क्रेज है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.