आज स्नेहा चौरसिया का जन्मदिन है, परिजनों ने कहा- जिंदा होती तो...

शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस : आज स्नेहा चौरसिया का जन्मदिन है, परिजनों ने कहा- जिंदा होती तो...

आज स्नेहा चौरसिया का जन्मदिन है, परिजनों ने कहा- जिंदा होती तो...

Tricity Today | शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस

Greater Noida News : दादरी में स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस में छात्रा स्नेहा चौरसिया का आज 10 जून को जन्मदिन है। ऐसे में यह दिन परिजनों के लिए ब्लैक डे बन गया है। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी स्नेहा चौरसिया ने अपने जन्मदिन पर काफी बड़े गिफ्ट मांगे थे। जिसको देने के लिए परिजन तैयार थे, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। 

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि बीते 18 मई 2023 को कानपुर के रहने वाली स्नेहा चौरसिया की शिव नाडर विश्वविद्यालय में उसके प्रेमी और सहपाठी अनुज कुमार ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद अनुज ने हॉस्टल के कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली थी। इस प्रकरण में दोनों की मौत हो गई। इस मामले में स्नेहा के परिजनों ने विश्वविद्यालय प्रशासनिक कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों का आरोप था कि जब लगातार अनुज स्नेहा को परेशान कर रहा था और इस बात की शिकायत स्नेहा ने भी मेल कर विश्वविद्यालय को दी थी तो समय रहते हुए विश्वविद्यालय द्वारा अनुज पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

अनुज कुमार को पिस्टल बेचने वाले तीनों लोग अरेस्ट
इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन लोगों ने अनुज कुमार को पिस्टल बेची थी। अनुज कुमार ने स्नेहा चौरसिया को गोली मारने के लिए 35,000 रुपए में पिस्टल खरीदी थी। जिसमें से 25,000 रुपए पेटीएम के माध्यम से और 10,000 रुपए कैश दिया था। पुलिस ने अनुज को पिस्टल बेचने वाले तीनों बदमाश नवीन कुमार भाटी, दिव्यांश अवस्थी और शेखर कौशल को गिरफ्तार किया। तीनों की गिरफ्तारी 27 मई 2023 को हुई। जबकि इस वारदात को बीते 18 मई 2023 को अंजाम दिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.