आज इन रास्तों पर रूट डायवर्जन है, इन मार्गों का करें इस्तेमाल

ग्रेटर नोएडा, बुलंदशहर, गाजियाबाद, पलवल और अलीगढ़ जाने वाले ध्यान दें : आज इन रास्तों पर रूट डायवर्जन है, इन मार्गों का करें इस्तेमाल

आज इन रास्तों पर रूट डायवर्जन है, इन मार्गों का करें इस्तेमाल

Google image | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से बुलंदशहर, गाजियाबाद, पलवल और अलीगढ़ आवागमन करने वाले इस खबर पर जरूर ध्यान दें। गौतमबुद्ध नगर में आज नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान करवाया जा रह है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नरेट ने यातायात व्यवस्था में बड़ा बदलाव किया है। दादरी, दनकौर, बिलासपुर, जेवर और जहांगीरपुर कस्बों में आज मतदान चल रहा है। शाम छह बजे तक भारी वाहनों का रूट डायवर्जन किया गया है। वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने के लिए इन रास्तों का उपयोग कर सकते हैं। यह जानकारी गौतमबुद्ध नगर के पुलिस उपायुक्त (यातायात) की ओर से दी गयी है।
  1. बुलंदशहर और सिकंदराबाद से आकर खेरली नहर तिराहा से दनकौर, बिलासपुर की ओर जाने वाला यातायात बंद रहेगा। ऐसे वाहनों को खेरली नहर तिराहा से सीधे ग्रेटर नोएडा की ओर कस्बा कासना होकर गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के सामने गंतव्य की ओर जाना पड़ेगा।
  2. दनकौर, बिलासपुर से खेरली नहर होकर बुलंदशहर, सिकंदराबाद की ओर जाने वाला यातायात गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के सामने से ग्रेटर नोएडा में कस्बा कासना होकर खेरली तिराहा पहुंचेगा। इसके बाद आगे गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  3. खुर्जा से आकर कस्बा जेवर चौक से हामिदपुर, झुप्पा, अलीगढ़, पलवल आदि की ओर जाने वाला यातायात खुर्जा अंडरपास से सबौता की ओर जाएगा। वहां से बैठक रेस्टोरेंट चौक, तहसील तिराहा से जेवर चौक होकर गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  4. अलीगढ, पलवल की ओर से आकर जेवर चौक और खुर्जा की ओर जाने वाला यातायात भी रूट डायवर्जन से जाएगा। जेवर चौक से तहसील तिराहा, बैठक रेस्टोरेंट चौक, सबौता चौक से खुर्जा अंडरपास से होकर गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  5. सिकंदराबाद की ओर से नेशनल हाईवे पर कस्बा दादरी होकर कंटेनर डिपो, ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर की ओर जाने वाले ट्रैफिक का रुट बदला गया है। दादरी में प्रवेश नहीं मिलेगा। इन्हें शिव नादर यूनिवर्सिटी बाईपास तिराहा से बाईपास होकर धूममानिकपुर तिराहा से गंतव्य की ओर जाना होगा।
  6. लालकुंआ, बादलपुर की ओर से कस्बा दादरी होकर ग्रेटर नोएडा कंटेनर डिपो, सूरजपुर की ओर जाने वाला यातायात धूममानिकपुर बाईपास तिराहा से गंतव्य की ओर जा सकेगा ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.