इन 137 केंद्रों पर कल 50 हजार लोगों को लगाई जाएगी वैक्सीन, लिस्ट में अपने घर के नजदीक वाला केंद्र देखिए

गौतमबुद्ध नगर के लिए बड़ी खबर : इन 137 केंद्रों पर कल 50 हजार लोगों को लगाई जाएगी वैक्सीन, लिस्ट में अपने घर के नजदीक वाला केंद्र देखिए

इन 137 केंद्रों पर कल 50 हजार लोगों को लगाई जाएगी वैक्सीन, लिस्ट में अपने घर के नजदीक वाला केंद्र देखिए

Google Image | Symbolic Photo

  • - जिलाधिकारी के नेतृत्व में वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई
  • - कल मेगा टीकाकरण दिवस, एक दिन में 50 हजार लोगों को वैक्सीन लगेगी
  • - मेगा वैक्सीनेशन में 45 वर्ष और उससे अधिक आयु वालों को प्राथमिकता
Gautam Buddh Nagar News : गौतमबुद्ध नगर के लोगों के लिए बड़ी खबर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर जिले में सोमवार को मेगा वेक्सिनेशन डे आयोजित होगा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत जिलेभर के कस्बों व गांवों में वेक्सिनेशन कैम्प लगाए जाएंगे। इन 137 शिविरों में 50 हजार लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जाएगी। इस स्पेशल ड्राइव में 45 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी। डीएम सुहास एलवाई और सीएमओ ने कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि कल 27 सितंबर को जनपद गौतमबुद्ध नगर में मेगा वैक्सीनेशन दिवस मनाया जा रहा है। जिसमें एक दिन में 50 हजार लोगों का टीकाकरण करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि कल आयोजित होने वाले मेगा वैक्सीनेशन दिवस के अवसर पर 45 और उससे अधिक आयु के लोगों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी। ऐसे लोग जरूर इस सुविधा का लाभ उठाएं, जो पूर्व में चलाए गए वैक्सीनेशन कार्यक्रम में वैक्सीनेशन नहीं करा पाए हैं। 

सीएमओ ने यह भी बताया कि जनपद में इस कार्य को सफल बनाने के उद्देश्य से 137 सेशन आयोजित किए जा रहे हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सभी का आह्वान किया है कि 45 वर्ष और उससे अधिक आयु के व्यक्ति, जिन्हें अभी तक वैक्सीनेशन नहीं हुआ है, वह वैक्सीनेशन कराने के लिए अपने मोबाइल पर कोविड एप डाउनलोड करें। रजिस्ट्रेशन करके अपने नजदीकी सेंटर पर अपना वैक्सीनेशन करा सकते हैं।

इन 137 केंद्रों पर लगवा सकते हैं वैक्सीन -

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.