बस और कार के बीच हुआ भीषण हादसा, सुरक्षा इंतजामों पर फिर उठे सवाल

यमुना एक्सप्रेसवे पर जिंदा जल गए 5 लोग : बस और कार के बीच हुआ भीषण हादसा, सुरक्षा इंतजामों पर फिर उठे सवाल

बस और कार के बीच हुआ भीषण हादसा, सुरक्षा इंतजामों पर फिर उठे सवाल

Tricity Today | बस में लगी आग

Yamuna Expressway : यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। सभी 5 लोग जिंदा जल गए। यह दर्दनाक हादसा यूपी में मथुरा जिले के महावन थाने क्षेत्र में हुआ है। बस आगरा से दिल्ली की तरफ आ रही थी। उसी दौरान यह हादसा हुआ। यह हादसे के बाद थोड़ी देर के लिए यमुना एक्सप्रेसवे प्रभावित भी हुआ।

कहां पर हुआ हादसा
यह रोड एक्सीडेंट यमुना एक्सप्रेसवे पर जीरो पॉइंट से 116 किलोमीटर दूर हुआ। बताया जा रहा है कि बस का टायर फटने से यह हादसा हुआ। बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद पीछे से स्विफ्ट कार बस में घुस गई। स्विफ्ट कार सीधे बस के डीजल टैंकर में जा घुसी और दोनों गाड़ियों में आग लग गई। 

कैसे हुआ हादसा, लोगों ने बताई सच्चाई
बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में कारी 50 लोग सवार आए थे और गाड़ी में पांच लोग मौजूद थे। कड़ी मेहनत के बाद बस में सवार सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन एक्सीडेंट होने की वजह से स्विफ्ट गाड़ी ऑटोमेटिक लॉक हो गई। जिसकी वजह से गाड़ी में सवार सभी पांच लोग जिंदा जलकर मर गए। आसपास खड़े लोगों ने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी में स्वर लोग मदद की भीख मांग रहे थे, लेकिन कोई भी उनकी मदद नहीं कर पाया। यह हादसा काफी दर्दनाक है। 

एक घंटे तक रहा यमुना एक्सप्रेसवे पर तांडव
करीब एक घंटे तक यमुना एक्सप्रेसवे तांडव रहा। इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके के रहने वाले हैं। घटना के बाद मथुरा के डीएम और एसएसपी घटना स्थल पर पहुंचे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.