प्रशासनिक आधार पर तबादलों का दौर जारी, गोपनीय रिपोर्ट पर इन 7 पुलिस अफसरों को दूसरे जिलों में भेजा

गौतमबुद्ध नगर : प्रशासनिक आधार पर तबादलों का दौर जारी, गोपनीय रिपोर्ट पर इन 7 पुलिस अफसरों को दूसरे जिलों में भेजा

प्रशासनिक आधार पर तबादलों का दौर जारी, गोपनीय रिपोर्ट पर इन 7 पुलिस अफसरों को दूसरे जिलों में भेजा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : बीते दिनों गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट कार्यालय से भेजी गई एक गोपनीय रिपोर्ट के आधार पर प्रशासनिक तबादलों का दौर लगातार जारी है। पूर्व में 7 निरीक्षकों के प्रशासनिक तबादले गौतमबुद्ध नगर से अन्य जनपदों में किए जा चुके हैं। शुक्रवार को लखनऊ मुख्यालय से जारी एक आदेश में गौतमबुद्ध नगर में तैनात 7 और उपनिरीक्षको के प्रशासनिक आधार पर तबादले किए गए हैं।

आनंद सिंह चौहान को मऊ भेजा
वर्ष 2015 बैच के उप निरीक्षक कृष्णपाल सिंह को गौतमबुद्ध नगर से सुल्तानपुर भेजा गया है। पूर्व में कृष्णपाल सिंह को दादरी थाने की अजायबपुर पुलिस चौकी से निलंबित भी किया गया था। दूसरे आदेश में 2019 बैच के उपनिरीक्षक आनंद सिंह चौहान को गौतमबुद्ध नगर से मऊ जिले में भेजा गया है। वर्ष 2020 बैच के उपनिरीक्षक विनीत कुमार को गौतमबुद्ध नगर से जनपद अंबेडकर नगर भेजा गया है।

सुधीर कुमार का भी तबादला हुआ
लखनऊ मुख्यालय से प्राप्त आदेश के अनुसार वर्ष 1998 बैच के उपनिरीक्षक लोकेश कुमार को गौतमबुद्ध नगर से जनपद कौशांबी भेजा गया है। वर्ष 1984 बैच के जितेंद्र कुमार को प्रशासनिक आधार पर गौतमबुद्ध नगर से जनपद गोंडा भेजा गया है। साल 1998 बैच के सुधीर कुमार को गौतमबुद्ध नगर से जनपद सीतापुर भेजा गया है। इसके अलावा 2015 बैच के विचित्रवीर आर्य को गौतमबुद्ध नगर से लखीमपुर खीरी भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.