ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, रॉन्ग साइड आ रहे ट्रैक्टर ने कार में मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

ग्रेटर नोएडा : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, रॉन्ग साइड आ रहे ट्रैक्टर ने कार में मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, रॉन्ग साइड आ रहे ट्रैक्टर ने कार में मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

Tricity Today | छतिग्रस्त गाड़ी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की शाम को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, इस सड़क हादसे में 4 लोग घायल गए हैं। सभी को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर 2 की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। दोनों गंभीर लोगों को ग्रेटर नोएडा से एम्स के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया। यह हादसा दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ है।

बेटे, बहन और समधी के साथ महिला गई थी मेरठ
हरियाणा मेवात के नहूं जनपद के पुन्हाना थाने के डिडौली गांव की सोना देवी अपने बेटे रिंकू, बहन हरबती और समधी कृष्णा के साथ मेरठ में वैद्य की दवा लेने गई थीं। दवा लेने के बाद दोपहर में सोना देवी और उनका परिवार वापस अपने घर कार से लौट रहे थे। कार को सोना देवी का बेटा रिंकू चला रहा था। जैसे ही इनकी कार दनकौर क्षेत्र में अट्टा गुजरान गांव के समीप पहुंची तो गलत दिशा से चालक ने अपने ट्रैक्टर को टर्न किया। अचानक सामने आए ट्रैक्टर को देख कार चालक अपनी रफ्तार को नियंत्रित नहीं कर सका। इससे ट्रैक्टर और कार की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे से घायलों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस और एक्सप्रेसवे कर्मियों ने जैसे-तैसे घायलों को निकालकर ग्रेटर नोएडा के अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने मां सोना देवी और बेटे रिंकू को मृत घोषित किया
डॉक्टरों ने सोना देवी और रिंकू को मृत घोषित कर दिया। हरबती और कृष्णा को भी गंभीर चोट पहुंची है। दोनों को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। ट्रैक्टर पर भी पंजाब निवासी दो युवक सवार थे। उनकी मशीनें आसपास के खेतों में काम कर रही थीं। वे भी इस घटना में घायल हुए हैं। दोनों का इलाज ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है। ट्रैक्टर में सवार घायलों के नाम पते की जानकारी पुलिस को भी नहीं है।

कुल 4 लोग गए घायल
दनकौर कोतवाली निरीक्षक राधा रमण सिंह ने बताया कि गलत दिशा में आ रहे ट्रैक्टर ने गाड़ी में टक्कर मारी थी। ट्रैक्टर और गाड़ी के बीच आमने-सामने से टक्कर हुई है। इस हादसे में गाड़ी में सवार एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई है। जबकि गाड़ी में मौजूद एक अन्य पुरुष और महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ट्रैक्टर पर सवार 2 लोग भी घायल गए है, उनको भी इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस ने दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.