ओवैसी पर हमला करने वाले आरोपी के गांव पहुंची ट्राइसिटी की टीम, जानिए क्या कहते हैं ग्रामीण

EXCLUSIVE INTERVIEW :  ओवैसी पर हमला करने वाले आरोपी के गांव पहुंची ट्राइसिटी की टीम, जानिए क्या कहते हैं ग्रामीण

ओवैसी पर हमला करने वाले आरोपी के गांव पहुंची ट्राइसिटी की टीम, जानिए क्या कहते हैं ग्रामीण

Tricity Today | दरियाई गांव

Greater Noida : एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर छिजारसी टोल प्लाजा के पास फायरिंग हुई। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। एक आरोपी सचिन ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियाई गांव का रहने वाला है। ट्राइसिटी टुडे की टीम ने पकड़े गए आरोपी सचिन के गांव पहुंचकर स्थानीय लोगों से बातचीत की। लोगों का कहना है कि सचिन बहुत ही सामाजिक था और हर किसी के दुख-सुख में साथ खड़ा रहता था।

ग्रामीणों ने कही बड़ी बात
स्थानीय बुजुर्ग भोपाल सिंह सचिन के घनिष्ठ मित्र नितिन और उनके परिवार के नजदीकी बुजुर्ग भोपाल सिंह से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया कि सचिन बहुत ही सामाजिक किस्म का लड़का था। वह पूरे गांव में हर किसी के सुख दुख में हमेशा खड़ा मिलता था। लोगों का कहना है कि सचिन को कल सुबह तक गांव में ही देखा गया था, लेकिन बाद में वह नोएडा के लिए बोल कर निकला गया और देर शाम तक खबरों के माध्यम से पता चला कि असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला हुआ है। उस हमले के बाद सचिन का नाम सुनने में आया था। 

सचिन के नजदीकी नजदीकी लोगों ने यह भी बताया कि सचिन ने बीकॉम से ग्रेजुएशन किया है, इसके बाद सचिन ने एलएलबी और एलएलएम भी किया है। सचिन गाजियाबाद के एक एमएमएच कॉलेज में छात्र संघ का नेता भी रह चुका है। फिलहाल परिवार का कोई भी सदस्य कैमरे के सामने बोलने से बच रहा है। 

असदुद्दीन ओवैसी पर की फायरिंग
गुरुवार को दुरियाई गांव के रहने वाले सचिन और उनके साथी शुभम ने असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की। यह घटना छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में दिख रहा है कि 2 युवक असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग कर रहे हैं। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हापुड़ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर ही ग्रेटर नोएडा के सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.