काले खजाने वाले फ्लैट तक सबसे पहले पहुंचा ट्राईसिटी टुडे, इस फ्लैट में छिपाया था करोड़ों रुपये का सोना और नकदी

EXCLUSIVE : काले खजाने वाले फ्लैट तक सबसे पहले पहुंचा ट्राईसिटी टुडे, इस फ्लैट में छिपाया था करोड़ों रुपये का सोना और नकदी

काले खजाने वाले फ्लैट तक सबसे पहले पहुंचा ट्राईसिटी टुडे, इस फ्लैट में छिपाया था करोड़ों रुपये का सोना और नकदी

Tricity Today | काले खजाने वाले फ्लैट तक सबसे पहले पहुंचा ट्राईसिटी टुडे

Greater Noida News : शहर की सिल्वर सिटी-टू सोसाइटी के जिस फ्लैट से चोरों ने करोड़ों रुपये का सोना और नकदी चुराई थी, उस फ्लैट तक ट्राईसिटी टुडे पहुंच गया है। पुलिस की जांच में अब तक यह बात सामने आई है कि यह फ्लैट कृष्ण मुरारी ने किसलय पांडे के लिए किराए पर लिया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

सितंबर 2020 में ग्रेटर नोएडा की सिल्वर सिटी टू सोसाइटी के टावर नंबर-5 में स्थित फ्लैट नंबर-301 से चोरों ने करोड़ों रुपए के सोने के बिस्किट और नगदी पर हाथ साफ किया था। यह मामला चोरों में माल बंटवारे को लेकर हुई पिटाई के दौरान बीते दिनों खुल गया और इसमें पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार करके 13 किलो सोना, एक करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति के कागजात और करीब 57 लाख बरामद किए हैं। पुलिस की जांच पड़ताल में यह फ्लैट सुभाष यादव का मिला। जिसने कृष्ण मुरारी को किराए पर दिया था।



जानकारी के मुताबिक योग गुरु कृष्ण मुरारी भी इसी सोसाइटी के दूसरे टावर में रह रहा था। फिलहाल कृष्ण मुरारी पुलिस की हिरासत में है और फ्लैट में रखे काले धन के असली मालिक के बारे में नोएडा पुलिस कृष्ण मुरारी से गहनता से पूछताछ कर जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.