ग्रेटर नोएडा के बेथनी कॉन्वेंट स्कूल में फहराया तिरंगा, बच्चों में दिखी नई ऊर्जा

Independence Day 2024 : ग्रेटर नोएडा के बेथनी कॉन्वेंट स्कूल में फहराया तिरंगा, बच्चों में दिखी नई ऊर्जा

ग्रेटर नोएडा के बेथनी कॉन्वेंट स्कूल में फहराया तिरंगा, बच्चों में दिखी नई ऊर्जा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा के बेथनी कॉन्वेंट स्कूल में फहराया तिरंगा

Greater Noida News : आज 15 अगस्त 2024 को 78वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में बेथनी कॉन्वेंट विद्यालय में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्रों ने "विकसित भारत, तिरंगे की शान" के नारे लगाते हुए देशभक्ति का शानदार प्रदर्शन किया। 

एमएलसी श्रीचंद शर्मा पहुंचे
सुबह के समय विद्यालय के प्रांगण में आयोजित इस कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण, राष्ट्रीय गान और मार्चपास्ट से की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एमएलसी श्रीचंद शर्मा और विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ.शिल्पा की उपस्थिति में यह समारोह संपन्न हुआ। कार्यक्रम में छात्रों ने देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक प्रस्तुति दीं, जो दर्शकों को अत्यंत प्रेरणादायक लगीं। इस मौके पर श्रीचंद शर्मा ने अपने विचार साझा किए है। 

बच्चों में दिखी नई ऊर्जा
विद्यार्थियों को सत्य और ईमानदारी के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। प्रधानाचार्या डॉ.शिल्पा मेरी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को उपस्थिति देने और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए छात्रों की सराहना की। छात्रों के जोश और उत्साह को देखकर विशेष अतिथि और अभिभावक भाव-विभोर हो गए। यह कार्यक्रम विद्यालय में एक नई ऊर्जा और प्रेरणा का संचार लेकर आया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.