जेवर की महिला सांसद प्रतिनिधि से परेशान होकर पलायन करने को मजबूर, पुलिस ने बताया पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : जेवर की महिला सांसद प्रतिनिधि से परेशान होकर पलायन करने को मजबूर, पुलिस ने बताया पूरा मामला

जेवर की महिला सांसद प्रतिनिधि से परेशान होकर पलायन करने को मजबूर, पुलिस ने बताया पूरा मामला

Tricity Today | अपने परिवार के साथ सुमन

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में रहने वाली एक महिला ने सांसद प्रतिनिधि पर मारपीट और फर्जी शिकायत देकर पुलिस से पकड़वाने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि वह सांसद प्रतिनिधि से प्रताड़ित होकर अपने परिवार के साथ कस्बा छोड़ कर चली जाएगी। महिला ने पुलिस और प्रशासन को पलायन करने की चेतावनी दी है।

क्या है पूरा मामला
दनकौर कस्बे में सुमन अपने परिवार के साथ रहती है। सुमन अपने परिवार के साथ कुमारन मोहल्ले में रहती है। सुमन ने बताया कि बीती रात को जब उनकी तबीयत खराब हो गई तो उनके पति तेजवीर उनके लिए दवाई लेने बाहर चले गए थे। सुमन का आरोप है कि जब उनके पति दवाई लेकर लौट रहे थे तो रास्ते में भाजपा नेता और सांसद प्रतिनिधि सोनू वर्मा अपने एक साथी के साथ खड़ा हुआ था। उनके पति ने जब रास्ता रोकने का कारण पूछा तो सांसद प्रतिनिधि और उसके साथियों ने उनके पति के साथ मारपीट करने लगे। 

महिला ने कस्बा छोड़ने की चेतावनी दी
महिला ने बताया कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो सांसद प्रतिनिधि ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके पति को हिरासत में ले किया और थाने लेकर चली गई। महिला का आरोप है कि जब उन्होंने कारण पूछा तो पुलिस ने कहा कि माफी मांग लो। जिसके बाद उनको मजबूरी में माफी मांगी पड़ी। बाद में स्थानीय विधायक की मदद से उनको थाने से छोड़ा गया। अब महिला का कहना है कि वो सांसद प्रतिनिधि सोनू वर्मा के कारण दनकौर कस्बा छोड़ने को मजबूर है। 

पुलिस ने बताया- शराब पीने का आदि है तेजवीर
वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पुलिस का कहना है कि सुमन का पति तेजवीर शराब पीने का आदी है। वह वह शराब पीने के बाद किसी ना किसी के साथ गाली-गलौज करता रहता है। पिछले एक साल के दौरान उसकी काफी शिकायतें थाने में आई है। तेजवीर दनकौर में नहीं रहता, जबकि उसका परिवार रहता है। पुलिस ने बताया कि तेजवीर ने शराब पीने के बाद सांसद प्रतिनिधि के साथ गाली-गलौज की थी। इसके बाद सोनू वर्मा ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तेजवीर और उसके परिजनों को समझाया कि उनकी गलती है, इसलिए वह खुद माफी मांगकर समझौता कर ले।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.