ग्रेटर नोएडा में बढ़ रहे भूमाफियाओं का आतंक पहुंचा सीएम योगी के दरबार, बुजुर्ग बोला- आप तो मुख्यमंत्री हो...

करोड़ों रुपए का मामला : ग्रेटर नोएडा में बढ़ रहे भूमाफियाओं का आतंक पहुंचा सीएम योगी के दरबार, बुजुर्ग बोला- आप तो मुख्यमंत्री हो...

ग्रेटर नोएडा में बढ़ रहे भूमाफियाओं का आतंक पहुंचा सीएम योगी के दरबार, बुजुर्ग बोला- आप तो मुख्यमंत्री हो...

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में बढ़ रहे भूमाफियाओं का आतंक

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में भूमाफियाओं का बोलबोला बढ़ता जा रहा है। अब इन सरकार के दुश्मनों को मजा चखना के लिए एक 75 साल का बुजुर्ग व्यक्ति सामने आया है। जिसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है। बुजुर्ग व्यक्ति ने विश्वास जताते हुए कहा है कि आप मुख्यमंत्री हो, इसलिए इस समस्या का समाधान कर सकते हो। ग्रेटर नोएडा के पीड़ित किसान ने पुलिस कमिश्नर से लेकर जिलाधिकारी और राजस्व विभाग तक को चिट्ठी भेजी है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने पहुंचा मामला
मकनपुर गांव गाजियाबाद जिले में आता है, लेकिन प्राधिकरण ग्रेटर नोएडा लगता है। मकनपुर गांव के निवासी मामचंद शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। मामचंद ने योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखते हुए कहा, "मेरी जमीन हैबतपुर गांव में आती है। मेरी जमीन पर पैमाइश करने के बाद दादरी एसडीएम ने पक्की डोल बंद के लिए आदेश दिया था, लेकिन डोल बंद होने से पहले ही भूमाफिया ने मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया।"

मुझे आप पर पूरा विश्वास है योगी जी!
मामचंद शर्मा ने आगे योगी आदित्यनाथ से कहा, "मेरी उम्र करीब 75 साल है। जिसकी वजह से मैं काफी बीमारी भी रहता हूं। स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से मैं अधिकतर घर में रहता हूं, लेकिन भूमाफिया के द्वारा मेरी जमीन पर कब्जा करने के बाद काफी परेशान हो गया। आप मुख्यमंत्री हो। इसलिए मदद की गगुहार लग रहा हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप में ही मदद करोगे।" 

इन अधिकारियों को भी भेजी चिट्ठी
पीड़ित किसान ने यह भी बताया है कि उसकी जमीन डूब क्षेत्र में है और डूब क्षेत्र में कॉलोनी काटना गलत है। उसके बावजूद भी भूमाफिया कॉलोनी काट रहे हैं। मामचंद शर्मा ने इसकी शिकायत गौतमबुद्ध नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा, पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह, राजस्व विभाग, एसडीएम दादरी और अपर मुख्य कार्यपालिका अधिकारी ग्रेटर नोएडा को भी चिट्ठी भेजी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.