ट्रक ने बाइक सवार दादी-पोते को कुचला, मौके पर मौत

Greater Noida : ट्रक ने बाइक सवार दादी-पोते को कुचला, मौके पर मौत

ट्रक ने बाइक सवार दादी-पोते को कुचला, मौके पर मौत

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : जेवर टप्पल मार्ग पर जैन अस्पताल के पास रविवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दादी और पोते की मौत हो गई। हादसे में बेटा घायल हो गया। उसकी हालत गंभीर है। दादी अपने पोते का दवा दिलाने जा रही थी। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। जेवर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कैसे हुआ पूरा हादसा
जाफराबाद गांव निवासी पवन शर्मा रविवार को सुबह करीब 11 बजे अपनी माता हेमवती देवी 75 वर्ष और आठ वर्षीय बेटे चिराग को बाइक से लेकर जेवर के निजी अस्पताल में दवा दिलाने जा रहे थे। कस्बे के जैन अस्पताल के समीप पीछे से तेजगति से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों लोग दूर जाकर गिर गए। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को जेवर के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दादी हेमवती और पोते चिराग को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंचे परिजनों में चीखपुकार मची
बाइक चालक पवन शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्सक उनका उपचार कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी अंजनी कुमार सिंह का कहना है कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके लिए फुटेज खंगाली जा रही है। मृतकों के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस हादसे की खबर परिजनों को भी दी गई। अस्पताल पहुंचे परिजनों में चीखपुकार मच गई। एक साथ दो मौत से लोग बिलख उठे। महिलाओं को लोग समझाने में जुटे रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.