ट्रक चालक ने स्कूटी सवार आभूषण कारोबारी को कुचला, मौके पर मौत

ग्रेटर नोएडा : ट्रक चालक ने स्कूटी सवार आभूषण कारोबारी को कुचला, मौके पर मौत

ट्रक चालक ने स्कूटी सवार आभूषण कारोबारी को कुचला, मौके पर मौत

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : बीती रात को ग्रेटर नोएडा में एक हादसा हुआ है। इस हादसे में स्कूटी पर सवार आभूषण कारोबारी की मौत हो गई है। यह हादसा ग्रेटर नोएडा के तिलपता चौक के पास हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने स्कूटी सवार आभूषण कारोबारी को कुचलने वाले ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

ट्रक ने आभूषण कारोबारी को कुचला
सूरजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार की देर रात को तिलपता में कंटेनर डिपो के नजदीक एक ट्रक ने स्कूटी सवार आभूषण कारोबारी को कुचल दिया। इस घटना में आभूषण कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आभूषण कारोबारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

भंगेल गांव का रहने वाला था आभूषण कारोबारी
पुलिस की जांच में मृतक की पहचान 67 वर्षीय महेंद्र वर्मा के रूप में हुई है। महेंद्र वर्मा मूल रूप से नोएडा में स्थित भंगेल गांव का रहने वाला था। वह फिलहाल अपने परिवार के साथ दादरी में स्थित रेलवे फाटक के पास रहता था। इस मामले में मृतक के बेटे ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.