ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक की तड़प-तड़पकर मौत

एक गलती ने उजाड़ दिया परिवार : ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक की तड़प-तड़पकर मौत

ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक की तड़प-तड़पकर मौत

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : थाना दनकौर क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के द्वारा इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कैसे हुआ हादसा
दनकौर थाना पुलिस ने बताया कि विजेंद्र यादव (46 वर्ष) मूलरूप से जौनपुर जिले के रहने वाले थे और ट्रक चलाकर अपना जीवन चलाते थे। शुक्रवार की सुबह वह ट्रक लेकर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के रास्ते गुजर रहे थे, तभी थाना दनकौर क्षेत्र में एक अज्ञात कैंटर चालक ने उनके ट्रक में टक्कर मार दी। 

पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी सूचना
पुलिस ने बताया कि इस घटना में ट्रक चालक विजेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस दर्दनाक हादसे के बाद ट्रक चालक विजेंद्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.