स्टीयरिंग में फंस गया ट्रक ड्राइवर, पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर जान बचाई

ग्रेटर नोएडा में हादसा : स्टीयरिंग में फंस गया ट्रक ड्राइवर, पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर जान बचाई

स्टीयरिंग में फंस गया ट्रक ड्राइवर, पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर जान बचाई

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में शनिवार की देर रात हादसा हुआ। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत करके एक ट्रक ड्राइवर की जान बचाई है। दरअसल, हादसे के दौरान ट्रक ड्राइवर स्टीयरिंग में फंस गया और बुरी तरह घायल हो गया। उसकी जान बचाने के लिए फायर ब्रिगेड ने गैस कटर का इस्तेमाल किया। करीब डेढ़ घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ड्राइवर को निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर के ऑपरेशन किए गए हैं। हालांकि, वह खतरे से बाहर है।

कैसे हुआ हादसा
सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में सेक्टर डेल्टा-1 मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार रात आगे चल रहे एक कंटेनर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। पीछे आ रहा ट्रक टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया। क्षतिग्रस्त ट्रक के स्टीयरिंग में चालक फंस गया। ड्राइवर झारखंड का निवासी मिथलेश कुमार है। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। कड़ी मशक्कत और गैस कटर से क्षतिग्रस्त ट्रक को काटने के बाद मिथलेश को बाहर निकाला। उसे अस्तपाल पहुंचाया गया।

करीब डेढ़ घंटे चला मिथिलेश का रेस्क्यू ऑपरेशन
पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात लगभग साढ़े दस बजे एक कंकरीट वाला कैप्सूल ट्रक लेकर मिथलेश कुमार विप्रो गोल चक्कर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह ट्रक लेकर डेल्टा-1 मेट्रो स्टेशन के नीचे पहुंचा, तभी सामने चल रहे कंटेनर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे पीछे चल रहा ट्रक तेजी से कंटेनर में टकराया और उसका आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसी हिस्से में स्टीयरिंग दबने से चालक मिथलेश बुरी तरह फंस गया। हादसे की सूचना पर पहले पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हादसे की सूचना दमकल कर्मियों को दी गई। इसके बाद चालक को निकालने का प्रयास शुरू किया गया। लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद रात करीब 12 बजे मिथलेश को बाहर निकाल लिया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.