बिजली विभाग की लापरवाही से दो गायों की मौत, लाईनमेन भी बाल-बाल बचा, नहीं हुई कोई कार्यवाही

Greater Noida : बिजली विभाग की लापरवाही से दो गायों की मौत, लाईनमेन भी बाल-बाल बचा, नहीं हुई कोई कार्यवाही

बिजली विभाग की लापरवाही से दो गायों की मौत, लाईनमेन भी बाल-बाल बचा, नहीं हुई कोई कार्यवाही

Tricity Today | बिजली विभाग की लापरवाही से दो गायों की मौत

बिजली विभाग की लापरवाही से दो गायों की मौत, लाईनमेन भी बाल-बाल बचा, नहीं हुई कोई कार्यवाही Greater Noida News : बिजली विभाग की लापरवाही से गांव खेड़ा धर्मपुरा में पत्थर के खम्बों के पास बिजली के खुले तार से दो गायों की मौत हो गई। सुचना मिलने पर गौ रक्षा हिन्दू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर ने तुरंत बिजली विभाग के एक्सन से बात की। उन्होंने भी इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके बाद वेद नागर मौके पर पहुंच गए और वहां पर लाईन मैन को बुलाया। कई बार सुचना देने के बाद भी लाईन बिजली घर से नहीं काटी गई। जिससे लाईन मेन बिजली का शिकार होने से बच गया।

जेसीबी मशीन में गाय को लेकर बिजली घर पहुंचे 
गांव के गुस्साए लोगों ने रोड जाम करने का फैसला किया और रोड पर जेसीबी मशीन में गाय को लेकर पहुंच गए, लेकिन वेद नागर ने रोड जाम का विरोध किया। जिसके बाद सभी लोगों ने मान गए। वेद नागर ने बताया कि  बिजली विभाग की लापरवाही से जिले में सैकड़ों गाय मर रही है। उधर लिम्पी नामक बीमारी की चपेट में आने से भी सैकड़ों गाय मर मर रही है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। गाय के लिए कोई भी प्रतिनिधि सामने आने को तैयार नहीं है। गौ रक्षको के पिछे हटने से देश में महामारी फैल जाएगी। इस लिए गौ माता को चुनाव का मोहरा ना बनाकर जमीनी सहयोग होना चाहिए।

विभाग के अधिकारियों पर हो मुकदमा
गौ माता पर अत्याचार करने वाले बिजली विभाग के अधिकारियों पर मुकदमा कायम कर जेल भेजना चाहिए। अगर भविष्य में ऐसी घटना घटी तो उसके परिणाम घातक होंगे। बिजली विभाग ध्यान से सुन ले। साथ में कमल प्रधान, योगी पंडित, भूरा त्यागी और राजेश मावी समेत दर्जनों लोगों के सहयोग से दोनों गायों का अन्तिम संस्कार कराया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.