ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे और सूरजपुर में मिली दो लाश, मौत का कारण जानने में जुटी पुलिस

Greater Noida : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे और सूरजपुर में मिली दो लाश, मौत का कारण जानने में जुटी पुलिस

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे और सूरजपुर में मिली दो लाश, मौत का कारण जानने में जुटी पुलिस

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : थाना कासना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति की लाश मिली। इसके अलावा सूरजपुर थाना क्षेत्र में भी एक व्यक्ति की लाश मिली है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस दोनों मामलों में काफी गंभीरता से जांच कर रही है।

इस्टर्न पेरिरेफरल एक्सप्रेसवे पर मिला शव
थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि मंगलवार की सुबह पुलिस को एक सूचना मिली। सूचना के मुताबिक इस्टर्न पेरिरेफरल एक्सप्रेसवे पर एक व्यक्ति लहुलुहान अवस्था में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक का नाम राहुल पुत्र सत्यपाल (30 वर्ष) निवासी मोदीनगर गाजियाबाद है। मृतक के पास एक बैग मिला। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतक एक्सप्रेसवे पर खड़ा होकर किसी वाहन का इंतजार कर रहा था, तभी वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मलकपुर गांव के पास मिला एक व्यक्ति का शव 
थाना सूरजपुर क्षेत्र के मलकपुर गांव के तिराहे के पास मंगलवार की सुबह को एक व्यक्ति का लहुलूहान शव पुलिस को मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार यह व्यक्ति नशे के आदी था। पुलिस को आशंका है कि नशे की हालत में वह नीचे गिर गया। जिसकी वजह से चोट आई तथा उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.