ट्रॉली के नीचे दब कर चालक की मौत, मोपेड से टकराई बाइक

सड़क हादसाः ट्रॉली के नीचे दब कर चालक की मौत, मोपेड से टकराई बाइक

ट्रॉली के नीचे दब कर चालक की मौत, मोपेड से टकराई बाइक

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

गौतमबुद्ध नगर में गुरुवार को हुए दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को फौरन ही नजदीकी अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में शाहपुर पुलिया के पास गुरुवार की देर रात एक मोपेड तथा बाइक सवार टकरा गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में बाइक सवार मोहित (24 वर्ष) पुत्र ऋषि पाल की मौके पर मौत हो गई। जबकि, मोपेड सवार राजपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि एक अन्य दुर्घटना थाना दनकौर क्षेत्र के चांगौली गांव के पास हुई। इसमें एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में चालक मुनेश (32 वर्ष) ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दब गया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना दनकौर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.