गौतमबुद्ध नगर के लोगों में खुशी की लहर

मोदी मंत्रिमंडल में गुर्जर समाज से दो मंत्री : गौतमबुद्ध नगर के लोगों में खुशी की लहर

गौतमबुद्ध नगर के लोगों में खुशी की लहर

Tricity Today | मोदी मंत्रिमंडल में गुर्जर समाज से दो मंत्री

Greater Noida News : केंद्रीय मंत्रिमंडल में गुर्जर समाज के दो सांसदों को शामिल करने से पूरी जाति में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। हालिया लोकसभा चुनाव 2024 में गुर्जर समाज से कुल 7 सांसद विभिन्न राजनीतिक दलों की ओर से जीते, जिनमें से भारतीय जनता पार्टी के 2 विजयी सांसदों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंत्री पद पर नियुक्त किया गया है।

गुर्जर समाज के लोगों ने आभार जताया
समाज के लोग प्रधानमंत्री का हृदय से आभार व्यक्त कर रहे हैं कि उन्होंने गुर्जरों को मंत्रिमंडल में उचित प्रतिनिधित्व दिया है। नवनियुक्त मंत्रियों में कृष्णपाल गुर्जर शामिल हैं, जिन्हें दूसरी बार केंद्रीय मंत्री बनाया गया है। वह हरियाणा की फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर एक बार फिर सांसद निर्वाचित हुए हैं। 

रक्षा खडसे गुर्जर को मिला मौका
आर्य प्रतिनिधि सभा के उपाध्यक्ष डॉ.आनंद आर्य ने कहा कि महाराष्ट्र की रावेर लोकसभा सीट से रक्षा खडसे गुर्जर समुदाय की भाजपा सांसद चुनी गई हैं। इतिहास में पहली बार हुआ है कि केंद्रीय कैबिनेट में गुर्जर जाति के दो सांसदों को स्थान मिला है। डॉ. आनंद आर्य के अनुसार, "यह गर्व की बात है कि गुर्जर समाज को केंद्र में मंत्रिमंडल स्तर पर पहचान मिली है। हमारा समुदाय प्रधानमंत्री मोदी जी का आभारी है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.