ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दो रैन बसेरे बने, इन नंबर पर कॉल करके करें गरीब और असहाय लोगों की मदद

अच्छी खबर : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दो रैन बसेरे बने, इन नंबर पर कॉल करके करें गरीब और असहाय लोगों की मदद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दो रैन बसेरे बने, इन नंबर पर कॉल करके करें गरीब और असहाय लोगों की मदद

Tricity Today | रैन बसेरा

Greater Noida : बढ़ती ठंड को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से दो और रैन बसेरा बनाए गए हैं। ये दोनों ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गांव रोजा याकूबपुर और हल्दौनी के बरातघर में बनाए गए हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने ग्रेटर नोएडा व ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अलग-अलग जगहों पर रैन बसेरा बनाने के निर्देश दिए थे, जिसके चलते परियोजना विभाग ने याकूबपुर और हल्दौनी के बरातघर में रैन बसेरा बनाए दिए हैं। 

दोनों रैन बसेरा में 25-25 बिस्तर लगाए गए
दोनों रैन बसेरा में 25-25 बिस्तर लगाए गए हैं। सैनिटाइजर और मास्क की भी व्यवस्था की गई है। इनमें रात गुजारने वालों से किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा। प्राधिकरण की एसीईओ प्रेरणा शर्मा ने अपील की है कि ग्रेटर नोएडा में कोई भी गरीब या असहाय व्यक्ति मिले तो उसे रैन बसेरों में जरूर पहुंचा दें। 

हेल्पलाइन नंबर जारी

उन्होंने कहा कि प्राधिकरण को भी इसकी सूचना मोबाइल नंबर 8800203912 पर दे सकते हैं। प्राधिकरण की टीम रैन बसेरा तक पहुंचाने में मदद करेगी। इससे पहले डेल्टा टू और पी थ्री के सामुदायिक केंद्र में रैन बसेरा बनाए जा चुके हैं। वहीं, प्राधिकरण के परियोजना विभाग के वर्क सर्किल 1 व 3 के प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह, प्रबंधक प्रभात शंकर और सहायक प्रबंधक राजीव मोटला ने रैन बसेरा की व्यवस्था का जायजा भी लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.