फिर चर्चा में आया चिटहेरा गांव, इस बात पर हुआ खून-खराबा

Greater Noida : फिर चर्चा में आया चिटहेरा गांव, इस बात पर हुआ खून-खराबा

फिर चर्चा में आया चिटहेरा गांव, इस बात पर हुआ खून-खराबा

Tricity Today | Dadri Police Station

Greater Noida News : एक बार फिर चिटेहरा गांव चर्चा में आ गया। चिटेहरा गांव में मामूली बात पर खून खराबा हो गया। इस घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। वारदात में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पूरा मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि चिटेहरा गांव में रहने वाले सतीश का उसके ही परिवार के संतराम से विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद नाली के पानी को रोकने को लेकर हुआ। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई। मारपीट के दौरान सतीश घायल हो गया। सतीश को पुलिस के द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

घायल पहुंचा अस्पताल और आरोपी थाने में
बताया जा रहा है कि इस घटना में सतीश को काफी गंभीर चोट आई है। उसका इलाज शहर के जेपी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी संतराम को हिरासत में ले लिया है। सतीश के परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामला एक ही परिवार का है, इसलिए हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने निकल कर आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.