गौतमबुद्ध नगर में ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ रही दो महिला प्रत्याशियों की कोरोना से मौत, इलाके में छाया मातम

दुखद : गौतमबुद्ध नगर में ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ रही दो महिला प्रत्याशियों की कोरोना से मौत, इलाके में छाया मातम

गौतमबुद्ध नगर में ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ रही दो महिला प्रत्याशियों की कोरोना से मौत, इलाके में छाया मातम

Google Photo | Symbolic Photo

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर बनकर टूट रहा है। मंगलवार को जिले में दो महिला प्रत्याशियों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। यह दोनों ही महिला दादरी ब्लाक के ग्राम पंचायतों से चुनाव लड़ रही थी। घटना की जानकारी होने के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के कोट गांव की निवासी जगवती देवी और उसकी सास पालो देवी कुछ समय पहले कोरोना वायरस का शिकार हुई थी। दो दिनों पहले पालो देवी की मौत कोरोना वायरस से लड़ते हुए हो गई थी और अब मंगलवार को जगवती देवी की मौत भी कोरोना वायरस से हो गई है।

वहीं, दूसरी ओर छौलस गांव की पूर्व प्रधान और इस बार भी ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ने वाली किशवर में कुछ समय पहले कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। जिनका इलाज चल रहा था, मंगलवार को किशवर की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उनकी भी कोरोना वायरस से लड़ते हुए मौत हो गई है। दोनों महिला प्रत्याशियों की मौत होने के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है।

आज 12 लोगों की मौत
गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया कि मंगलवार को जिले में 971 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए है। इसके अलावा जिले में मंगलवार को 12 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है। रिपोर्ट के अनुसार जनपद में अभी तक 181 लोगों की जान कोरोना वायरय की वजह से जा चुकी है। 

टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 37 हजार के पार पहुंची
उन्होंने बताया कि जिले के अलग-अलग अस्पतालों में फिलहाल 6,898 मरीजों का कोरोना का इलाज किया जा रहा है। मंगलवार को जिले के कोविड अस्पतालों से 361 मरीज कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर लौटे है। अभी तक जनपद में 30,537 कोरोना के मरीजों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार नोएडा और ग्रेटर नोएडा के गांवों, सेक्टरों, सोसाइटियों और सभी स्थानों को मिलकर पूरे जिले के 37,161 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.