चाचा ने 5 साल पहले भतीजी को बनाया हवस का शिकार, अब दे रहा तेजाब डालने की धमकी

ग्रेटर नोएडा में शर्मनाक मामला : चाचा ने 5 साल पहले भतीजी को बनाया हवस का शिकार, अब दे रहा तेजाब डालने की धमकी

चाचा ने 5 साल पहले भतीजी को बनाया हवस का शिकार, अब दे रहा तेजाब डालने की धमकी

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक महिला ने अपने चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके मुंह बोले चाचा ने 5 साल पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था और अब उसको ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने इस मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में बीटा-2 कोतवाली में आरोपी चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आभूषण कारोबारी दोस्त ने लिया था गोद
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है। महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह छोटी थी तो उसके पिता ने अपने एक आभूषण कारोबारी दोस्त को उन्हें गोद दे दिया था। पिता के दोस्त और आभूषण कारोबारी ने उनका पालन पोषण काफी अच्छी तरीके से किया। सही उम्र होने पर उनकी शादी की बड़ी धूमधाम से की गई। उनकी शादी वर्ष 2000 में की गई थी।

अश्लील वीडियो बनाकर दे रहा धमकी
पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद 2015 में गोद लेने वाले व्यक्ति के भाई ने उनको नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि हैवानियत की वारदात को अंजाम देते समय आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया था और अब उस वीडियो के बिहाव पर उसको ब्लैकमेल कर रहा है। आरोपी मुंह बोला चाचा उसके साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाना चाहता है और मना करने पर तेजाब डालने की धमकी दे रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.