कैटरीना को यूनिक्लो इंडिया ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, जापानी फैशन को भारत में करेंगी प्रमोट

छा गई कैफ : कैटरीना को यूनिक्लो इंडिया ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, जापानी फैशन को भारत में करेंगी प्रमोट

कैटरीना को यूनिक्लो इंडिया ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, जापानी फैशन को भारत में करेंगी प्रमोट

Google Photo | Katrina Kaif

Greater Noida Desk : यूनिक्लो इंडिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को भारत में अपनी पहली ब्राण्ड एंडोर्सर नियुक्त किया है। कैफ अब से डिजिटल एवं ऑफलाईन चैनलों पर यूनिक्लो की कैंपेन फिल्मों में आएंगी। एक साल की साझेदारी के तहत बाॅलीवुड अभिनेत्री यूनिक्लो को एंडोर्स करेंगी। यह ब्राण्ड के फॉल विंटर 2023 कैंपेन में डेब्यू करने जा रही हैं, यह कैंपेन यूनिक्लो प्रोडक्ट्स से मिलने वाले आराम और सहजता पर रोशनी डालेगा। यूनिक्लो ब्राण्ड के मूल्यों के अनुरूप कैफ मीडिया में स्टाइल एंडोर्सर के रूप में भूमिका निभाएंगी। 

"कैटरीना कैफ का शानदार स्टाइल"
यूनिक्लो इंडिया के चीफ एक्जेक्टिव ऑफिसर तोमोहीको सेई ने कहा, ‘‘कैटरीना सही मायनों में प्रमाणिक व्यक्तित्व हैं। उनका शानदार स्टाइल यूनिक्लो के इस दृष्टिकोण से मेल खाता है कि सादगी ही बेहतर है। इसी दृष्टिकोण के साथ ब्राण्ड रोजाना के परिधानों के माध्यम से लोगों के जीवन में सुधार लाने के लिए तत्पर है।’’ 

कैटरीना कैफ ने बोली बड़ी बात
इस पर कैटरीना कैफ ने कहा, ‘‘यूनिक्लो के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। जापानी संस्कृति और उनके डिज़ाइन मुझेे हमेशा से पसंद है। यूनिक्लो रोज़मर्रा की ज़रूरतों के लिए मेरा पसंदीदा ब्राण्ड रहा है। पिछले सालों के दौरान यूनिक्लो के फंक्शनल और इनोवेटिव प्रोडक्ट्स मुझे लुभाते रहे हैं। उनके सादगी से पूर्ण, उच्च गुणवत्ता के परिधान अपने आप में बहुमुखी हैं और आपकी रोज़मरा की वार्डरोब के लिए परफेक्ट हैं।’’ आपको बता दें कि आज यूनिक्लो के दुनिया भर में 2400 से अधिक स्टोर्स हैं। वर्ष 1984 में हीरोशिमा में पहला स्टोर खोले जाने के बाद यूनिक्लो ने ऐसे परिधान बनाए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.