सितंबर में होगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो, एक्सपो मार्ट में होगा आयोजन

ग्रेटर नोएडा में उद्योगों का महामेला : सितंबर में होगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो, एक्सपो मार्ट में होगा आयोजन

सितंबर में होगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो, एक्सपो मार्ट में होगा आयोजन

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में सितंबर में होगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश सरकार और इंडिया एक्सपो मार्ट के संयुक्त प्रयास से 21 से 25 सितंबर के बीच यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जाएगा। इसी उपलक्ष्य में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और इंडिया एक्सपो मार्ट की तरफ से रोड शो का आयोजन किया गया। इसमें नोएडा-ग्रेटर नोएडा के तमाम उद्यमी शामिल हुए।

इंटरनेशनल ट्रेड शो की तर्ज पर होगा आयोजन
रोड शो में उद्यमियों व व्यापारियों को यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के बारे में पीपीटी के जरिए जानकारी दी गई। दिल्ली के प्रगति मैदान में प्रति वर्ष होने वाले इंटरनेशनल ट्रेड शो की तर्ज पर उत्तर प्रदेश के व्यापारियों और उद्यमियों को बृहद स्तर पर प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के मकसद से इस ट्रेड शो का आयोजन किया जा रहा है।

ओएसडी ने साझा की ट्रेड शो की जानकारी
रोड शो में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी व उद्योग विभाग के प्रभारी विशु राजा ने ट्रेड शो के बाबत जानकारी साझा की। जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक अनिल कुमार, नोएडा प्राधिकरण, इनवेस्ट यूपी, उद्योग बंधु के अधिकारी, व्यापार संघ और चैंबर्स के प्रतिनिधि, उद्यमी, निर्यातक और एक्सपो मार्ट के अधिकारी शामिल हुए। रोड शो के दौरान प्रमुख औद्योगिक व व्यापार संघों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। 
ये भी रहे शामिल
इंडिया एक्सपो मार्ट के सीईओ सुदीप सरकार ने बताया कि यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में एमएसएमई, पर्यटन, स्वास्थ्य, कपड़ा, कृषि और खाद्य प्रसंस्करण, स्टार्टअप, खिलौना संघ, उत्तर प्रदेश के शिल्प क्लस्टर, हथकरघा और कपड़ा, सूक्ष्म और अति सूक्ष्म उद्योग आदि से जुड़े लोग शामिल होंगे।

उद्योगों को मिलेगी वैश्विक पहचान
नोएडा एंट्रेप्रिन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा कि यूपी सरकार की इस पहल से नोएडा-ग्रेटर नोएडा के उद्योगों को वैश्विक स्तर पर पहचान मिल सकेगी। रोड शो के दौरान न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर से आदित्य घिल्डियाल व एनके गुप्ता, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, हायर अपलायेंसेज, मिंडा कॉर्पोरेशन, होंडा इंडिया पावर प्रोडक्ट आदि के प्रतिनिधि शामिल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.