चीन के इस जासूस को तलाश कर रही है यूपी पुलिस और एजेंसियां, दिखे तो बताएं

ध्यान से देखिए ! चीन के इस जासूस को तलाश कर रही है यूपी पुलिस और एजेंसियां, दिखे तो बताएं

चीन के इस जासूस को तलाश कर रही है यूपी पुलिस और एजेंसियां, दिखे तो बताएं

Tricity Today | रवि कुमार नटवरलाल

चीन के इस जासूस को तलाश कर रही है यूपी पुलिस और एजेंसियां, दिखे तो बताएं Gautam Buddh Nagar : इस फोटो को जरा गौर से देखिए। यह शख्स कहीं आपके आसपास ही छिपा है। यह रवि कुमार नटवरलाल ठक्कर है। जिस पर ग्रेटर नोएडा और दिल्ली-एनसीआर में रहकर चीन के लिए जासूसी करने का आरोप है। यह 11 जून से फरार है। उत्तर प्रदेश पुलिस, इंटेलिजेंस और भारतीय एजेंसियां इसे तलाश कर रही हैं। अगर आपको यह कहीं नजर आए, इसका कोई सुराग या जानकारी आपके पास है तो ग्रेटर नोएडा पुलिस को बताएं।

इस नम्बर पर दें जानकारी
रवि कुमार नटवरलाल ठक्कर के बारे में कोई भी जानकारी आप ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे के मोबाइल नंबर 85959 02513 और थाना सेक्टर बीटा-2 के इंस्पेक्टर अनिल राजपूत के मोबाइल नंबर 85959 02541 पर दे सकते हैं। गौतमबुद्ध नगर पुलिस और एजेंसियों को रवि कुमार नटवरलाल का पासपोर्ट मिल गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इसके खिलाफ बहुत जल्दी लुक-आउट नोटिस जारी किया जाएगा। दरअसल, पुलिस और जांच एजेंसियों को शक है कि रवि नटवरलाल भारत से फरार होने की कोशिश कर रहा है।

रवि कुमार नटवरलाल की मां चीनी और पिता गुजराती है
इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि रवि कुमार नटवरलाल की मां चीन की निवासी है और उसके पिता गुजराती है। रवि कुमार नटवरलाल के पिता चाइना गए थे और उसी दौरान उनको चीनी महिला से प्यार हो गया। दोनों ने शादी कर ली और काफी समय तक चीन में रहे थे। सूत्रों का दावा है कि रवि कुमार नटवरलाल का संपर्क चीन में ही सु फाइ से हुआ था। उसके बाद सु फाइ और रवि कुमार नटवरलाल में गहरी दोस्ती हो गई।

सु फाइ को सबसे करीबी रवि कुमार नटवरलाल
रवि कुमार नटवरलाल पर सु फाइ को सबसे ज्यादा विश्वास था। इसी वजह से उसने रवि कुमार नटवरलाल को अपनी सभी कंपनियों का निदेशक बनाया। हालांकि, सभी कंपनियां फर्जी हैं। इन कंपनियों के माध्यम से करीब 20 करोड़ रुपए की ट्रांजैक्शन की गई। पुलिस ने रवि कुमार की 2 बीएमडब्ल्यू गाड़ी और एक महिंद्रा थार गाड़ी को अपने कब्जे में लिया है। रवि कुमार इस समय नोएडा के सेक्टर-143 में स्थित गुलशन एकेबाना हाउसिंग सोसाइटी में रहता है। इस मामले के बाद से ही रवि कुमार फरार चल रहा है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.