बिल्डर के खिलाफ दनकौर में हंगामा, लोगों ने कहा- गली में शोर है, गौर संस चोर है

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हवा जेवर एयरपोर्ट के पास पहुंची : बिल्डर के खिलाफ दनकौर में हंगामा, लोगों ने कहा- गली में शोर है, गौर संस चोर है

बिल्डर के खिलाफ दनकौर में हंगामा, लोगों ने कहा- गली में शोर है, गौर संस चोर है

Tricity Today | बिल्डर के खिलाफ दनकौर में हंगामा

Greater Noida : गौर बिल्डर के खिलाफ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बाद यमुना सिटी के निवासियों ने भी मोर्चा खोल दिया है। रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर यमुना सिटी 16th पार्क व्यू के निवासियों ने प्रदर्शन किया है। यह सोसाइटी जेवर एयरपोर्ट साइट के बेहद नजदीक है। निवासियों ने कहा है कि घर देते समय जो वादे की गए थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है। बिल्डर ने उनके साथ धोखा किया है। अपनी मांगों को लेकर रविवार को इकट्ठा होकर किसानों ने प्रदर्शन किया।

सोसाइटी में रखरखाव की समस्या
निवासी हैरी वत्स ने बताया कि सोसाइटी में रखरखाव की समस्या काफी बड़ी है। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के द्वारा रखरखाव ठीक तरीके से नहीं किया जाता है। जिसकी वजह से लोग काफी परेशान है। इसको लेकर सोसाइटी के निवासियों ने काफी बार बिल्डर से शिकायत की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। सोसाइटी में करीब 1500 परिवार रहते हैं। सोसाइटी में भीतर अभी तक बिजली कनेक्शन नहीं है। 

करीब ढ़ाई पहले मिला था घर, लेकिन वादे पूरे नहीं
निवासी के शंकर सहाय ने बताया कि उनको करीब ढ़ाई साल पहले घर मिला था। आज तक बिजली का कनेक्शन नहीं मिला है। सोसाइटी में डीजी प्रणाली को लागू किया गया है। बिल्डर के द्वारा बिजली का फिक्स पैसा लिया जाता है। इसके अलावा सोसाइटी के भीतर पानी की समस्या काफी ज्यादा है। किसी भी टावर में सही समय पर पानी नहीं आता है। पानी की किल्लत होने की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

पानी लीकेज की समस्या
सोसाइटी के भीतर लीकेज की समस्या बनी हुई है। काफी स्थानों से पानी लीकेज होता है। सिक्योरिटी फैसिलिटी भी ठीक प्रकार से नहीं दी जाती। बिल्डर के द्वारा घर देते समय जिम और क्लब देने की बात की थी, लेकिन अभी तक बनकर तैयार नहीं हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.