उत्तर प्रदेश ने ट्रॉफी पर किया कब्जा, सुरेश रैना ने वीरेंद्र सहवाग की मुंबई को हराया

Greater Noida IVPL Match : उत्तर प्रदेश ने ट्रॉफी पर किया कब्जा, सुरेश रैना ने वीरेंद्र सहवाग की मुंबई को हराया

उत्तर प्रदेश ने ट्रॉफी पर किया कब्जा, सुरेश रैना ने वीरेंद्र सहवाग की मुंबई को हराया

Tricity Today | IVPL Match

Greater Noida News : वीवीआईपी उत्तर प्रदेश ने मुंबई चैंपियंस को हराकर इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) का खिताब जीत लिया। शुरुआत से मैच मुंबई की पकड़ में नजर आ रहा था, लेकिन पवन नेगी के शानदार शतक ने बाजी पलट दी। 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर पवन नेगी ने चौका जड़ उत्तर प्रदेश को जीत दिलाई।

टॉस जीतने के बाद उत्तर प्रदेश ने गेंदबाजी की
शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में टॉस जीतकर उत्तर प्रदेश ने गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई चैंपियंस की ओर से फिल मस्टर्ड और निर्वाण अत्री ओपनिंग के लिए मैदान में उतरे। फिल मस्टर्ड पहले ओवर में ही गेंदबाजों पर हावी हो गए, जबकि निर्वाण ने सात रन पर विकेट खो दिया। इसके बाद फिल मस्टर्ड और अभिषेक झुनझुनवाला की साझेदारी भी ज्यादा देर तक नहीं टिकी।

दिलचप्स रहा मुकाबला
अभिषेक 36 रन पर आउट हो गए। इसके बाद पीटर ट्रेगो ने मस्टर्ड का साथ दिया। फिल मस्टर्ड ने 45 गेंदों पर 76 रन की पारी खेली। उन्होंने तीन छक्के और आठ चौके लगाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। पीटर ट्रेगो ने भी 33 बॉल पर 57 रनों की नाबाद पारी खेली। टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 214 रन बनाए।

वीवीआईपी उत्तर प्रदेश की शानदार जीत
इसके बाद मैदान में उतरी वीवीआईपी उत्तर प्रदेश ने पहले ओवर में ही शून्य रन पर रोहित प्रकाश का विकेट खो दिया। अंशुल कपूर 13 रनों पर आउट हो गए, जबकि सुरेश रैना 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। चौथे ओवर में उत्तर प्रदेश के तीन विकेट पर 48 रन थे। इसके बाद पवन नेगी और परविंद्र ने पारी को संभाला। इन दोनों की 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी रही। परविंद्र 51 रनों पर आउट हो गए। पवन नेगी ने 54 बॉल पर शतक मारकर टीम को जीत दिलाई। 19वें ओवर में ही चार विकेट के नुकसान पर उत्तर प्रदेश ने मुंबई चैंपियंस को हरा कर सीरीज अपने नाम कर ली।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.