अतीक का 'मन्नत' अब नहीं रहा 'जन्नत', ग्रेटर नोएडा में माफिया डॉन का घर कुर्क

प्रयागराज कमिश्नर का बड़ा एक्शन : अतीक का 'मन्नत' अब नहीं रहा 'जन्नत', ग्रेटर नोएडा में माफिया डॉन का घर कुर्क

अतीक का 'मन्नत' अब नहीं रहा 'जन्नत', ग्रेटर नोएडा में माफिया डॉन का घर कुर्क

Tricity Today | अतीक का 'मन्नत' अब नहीं रहा 'जन्नत'

Greater Noida News : लंबी जद्दोजहद के बाद अतीक अहमद का ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 स्थित ए-107 मकान को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दिया। प्रयागराज कमिश्नरेट ने यह एक्शन लिया है। इसको लेकर ऑर्डर पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने दिया। ग्रेटर नोएडा स्थित तीन मंजिला इस मकान की बाजारी कीमत पांच करोड़ से अधिक आंकी गई। अब प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस ने नोएडा पुलिस के साथ डुगडुगी बजाकर मकान कुर्क किया।

ग्रेटर नोएडा पुलिस और प्राधिकरण कई महीनों से कर रही थी प्रयास
प्रयागराज पुलिस कई बार ग्रेटर नोएडा में आकर जांच की थी। इसके बाद ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और प्रशासन से रिपोर्ट मांगी गई। व्रिक्रेता, गवाहों से दस्तावेज, बैंक खातों की डिटेल ली गई। यह मकान अतीक अहमद के नाम है। मकान खरीदने के लिए किन-किन खातों से रुपए ट्रांसफर हुए। कई ऐसे एकाउंट सामने आए, जिनसे रुपए ट्रांसफर हुए। अंत में ग्रेटर नोएडा का अतीक का मन्नत नाम यह मकान कुर्क कर लिया।

बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद हुआ एक्शन
बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक का बेटा असद और शूटर गुलाम कानपुर से होते हुए ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे। पुलिस की जांच से साफ हुआ कि असद और गुलाम कुछ मिनट के लिए अतीक के मन्नत नाम के इस मकान में पहुंचे थे। पुलिस मान रही है कि यहां पहले से कैश छिपाया गया था, जिसे लेने के लिए दोनों घर के अंदर गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.