उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने रक्षाबंधन पर मिठाई और राखी की दुकानें को खोलने की मांगी अनुमति, डीएम को दिया पत्र

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने रक्षाबंधन पर मिठाई और राखी की दुकानें को खोलने की मांगी अनुमति, डीएम को दिया पत्र

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने रक्षाबंधन पर मिठाई और राखी की दुकानें को खोलने की मांगी अनुमति, डीएम को दिया पत्र

Tricity Today | उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने डीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने रक्षाबंधन पर मिठाई और राखी की दुकानें को खोलने की मांगी अनुमति, डीएम को दिया पत्र Greater Noida : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने गुरुवार को आगामी त्यौहार रक्षाबंधन पर मिठाई और राखी की दुकानों को खोलने के लिए गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन दिया गया है।

उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि आगामी रविवार को भाई-बहन के प्रेम का त्यौहार रक्षाबंधन है। लेकिन उत्तर प्रदेश शासन की गाइडलाइन के अनुसार प्रत्येक रविवार को लॉकडाउन लागू रहता है। ऐसे में कोई भी दुकानें खोलने की अनुमति नहीं है। 

उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने डीएम सुहास एलवाई के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कहा है कि इस रविवार को रक्षाबंधन के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए मिठाई और राखी की दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाए। पदाधिकारियों ने अपर जिलाधिकारी दिवाकर सिंह को डीएम सुहास एलवाई के नाम ज्ञापन सौंपा है।  

अपर जिलाधिकारी ने कहा कि इस पत्र को संज्ञान में लेते हुए रक्षाबंधन के त्यौहार पर छूट देने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर सौरभ बंसल, कुलदीप शर्मा, मुकुल गोयल और केके शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.