ग्रेटर नोएडा ज़िला न्यायालय में वैक्सिनेशन कैंप लगाया गया, अधिवक्ताओं ने कराया टीकाकरण

राहत : ग्रेटर नोएडा ज़िला न्यायालय में वैक्सिनेशन कैंप लगाया गया, अधिवक्ताओं ने कराया टीकाकरण

ग्रेटर नोएडा ज़िला न्यायालय में वैक्सिनेशन कैंप लगाया गया, अधिवक्ताओं ने कराया टीकाकरण

Google Image | ग्रेटर नोएडा ज़िला न्यायालय में वैक्सिनेशन कैंप लगाया गया


ग्रेटर नोएडा ज़िला न्यायालय में अधिवक्ताओं को कोरोना वैक्सीन लगनी शुरू हो गई हैं। बार एसोसिएशन की मांग पर प्रसाशन ने यह व्यवस्था करवाई है। एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज भाटी एडवोकेट ने साथी वकीलों से अपील की। उन्होंने कहा है कि जिनकी उम्र 45 वर्ष से ज्यादा है, वे न्यायालय परिसर में वैक्सीन लगवा लें। ज़िला प्रसाशन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने अगले सप्ताह 18 से 45 वर्ष की उम्र के अधिवक्ताओं और उनके परिजनों के लिए कैंप लगवाने की योजना बनाई है।

दरअसल पूरे प्रदेश के अधिवक्ता यह मांग कर रहे थे कि उन्हें पहले कोरोना वैक्सीन दी जाए। क्योंकि संक्रमण की चपेट में आकर कई अधिवक्ता और न्यायाधीशों की जान जा चुकी है। राज्य सरकार ने उन्हें भरोसा दिलाया था। अब सभी जिलों में जिलाधिकारियों की पहल पर अधिवक्ताओं को अलग से वैक्सीन उपलब्ध कराई जा रही है। गौतमबुद्ध बार एसोशिएशन ने जिलाधिकारी सुहास एलवाई का धन्यवाद दिया है। 

जीडी गोयनका में टीकाकरण शुरू
ग्रेटर नोएडा के सेक्टर स्वर्ण नगरी स्थित जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल को टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। टीका लगवाने के लिए लंबी लाइन और स्लॉट न मिलने की परेशानी को दूर करने के लिए सरकार ने केंद्रों की संख्या बढ़ाई है। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ रेणू सहगल ने सरकार एवं प्रशासन की इस पहल का स्वागत किया। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अपना स्लॉट बुक करके सभी लोग टीका लगवाएं। इससे इस कोरोना रुपी महामारी को पराजित किया जा सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.