शाहरुख खान के स्टाइल में स्टंट करते मोहित गुर्जर का वीडियो वायरल, 2 दिनों में चौथी वीडियो सामने आई

गौतमबुद्ध नगर बना स्टंटबाजों का शहर : शाहरुख खान के स्टाइल में स्टंट करते मोहित गुर्जर का वीडियो वायरल, 2 दिनों में चौथी वीडियो सामने आई

शाहरुख खान के स्टाइल में स्टंट करते मोहित गुर्जर का वीडियो वायरल, 2 दिनों में चौथी वीडियो सामने आई

Tricity Today | मोहित गुर्जर

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर शहर स्टंटबाजों का शहर बनता जा रहा है। बीते दो दिनों में 3 स्टंट की वीडियो वायरल हुई। अब ग्रेटर नोएडा में एक बुलेट राजा का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक बुलेट मोटरसाइकिल पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। यह युवक बिल्कुल उसी तरीके से स्टंट करने का प्रयास कर रहा है, जैसे दीवाना फिल्म में शाहरुख खान ने किया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले पर जांच शुरू कर दी है। स्टंट करने वाले युवक का नाम मोहित गुर्जर पुत्र सुदेश बताया जा रहा है। इस मामले में दादरी पुलिस जांच कर रही है। इस तरीके से कर रहा युवक स्टंट
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक बुलेट मोटरसाइकिल पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। पहले युवक स्टंट करता हुआ बॉडी दिखाता है और फिर हाथ बांधकर बाइक पर खड़ा हो जाता है। स्टंट करने वाले युवक ने ब्लू कलर की जींस और वाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। बुलेट मोटरसाइकिल का रजिस्ट्रेशन नंबर गौतमबुद्ध नगर का ही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ओमिक्रोन सेक्टर का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवक की तलाश की जा रही है और गिरफ्तारी के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अक्षय कुमार स्टाइल में स्टंट हुए का भी वीडियो वायरल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो वायरल हो रही है। दूसरी वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक स्कॉर्पियो गाड़ी चलाता हुआ अचानक स्टेरिंग छोड़ देता है और फिर खिड़की खोल कर बाहर की तरफ खड़ा हो जाता है। उसके बाद अपनी बॉडी दिखाने लगता है। युवक चश्मा लगाकर अक्षय कुमार के स्टाइल में स्टंट करने का प्रयास कर रहा है। इतना ही नहीं युवक ने खुद वीडियो बनवाया है और उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेना शुरू कर दिया है। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है।

फॉर्च्यूनर और स्प्लेंडर पर स्टंट करने वाला एक दिन पहले गिरफ्तार
आपको बता दें कि एक दिन पहले भी राजीव यादव नामक युवक ने ऐसी स्टंट करते हुए वीडियो वायरल किया था। पहले अजय देवगन स्टाइल में दो फॉर्च्यूनर के बोनट पर पांव रखकर स्टंट कर रहा था और फिर सलमान खान के स्टाइल में बाइक को उछाल रहा था। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया और 24 घंटे के भीतर सोरखा गांव के रहने वाले राजीव यादव को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने के बाद राजीव यादव ने हाथ जोड़कर पुलिस से माफी भी मांगी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लेकिन कानून सबके लिए बराबर है। स्टंट करना एक अपराध है। ऐसा स्टंट करना ना ही केवल उस व्यक्ति के लिए खतरनाक बल्कि उसके आसपास मौजूद लोगों के लिए भी खतरनाक साबित होता है। काफी लोगों की स्टंट करने के चक्कर में मौत भी हो चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.