यमुना एक्सप्रेसवे पर रेसिंग कारों का वीडियो वायरल, अभी तक कई लोगों ने गवाई जान

ग्रेटर नोएडा : यमुना एक्सप्रेसवे पर रेसिंग कारों का वीडियो वायरल, अभी तक कई लोगों ने गवाई जान

यमुना एक्सप्रेसवे पर रेसिंग कारों का वीडियो वायरल, अभी तक कई लोगों ने गवाई जान

Tricity Today | यमुना एक्सप्रेसवे पर रेसिंग गाड़ियों का काफिला देखने को मिला

यमुना एक्सप्रेसवे पर रेसिंग कारों का वीडियो वायरल, अभी तक कई लोगों ने गवाई जान Greater Noida News : इस गणतंत्र दिवस (Republic day) पर भी यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर रेसिंग गाड़ियों का काफिला देखने को मिला है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है, लेकिन यह कोई पहला मामला नहीं है। अब से पहले नव वर्ष, गणतंत्र दिवस और स्वतंत्र दिवस के मौके पर यमुना एक्सप्रेसवे पर रेसिंग गाड़ियां और बाइक दौड़ती हुई दिखाई दी थी। यमुना एक्सप्रेसवे पर रेसिंग बाइक और गाड़ी सवार कई लोगों की मौत भी हो चुकी है।

गणतंत्र दिवस की वीडियो
ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार को कार रेसिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एक्सप्रेसवे पर सफर कर रहे लोगों ने रेस में दौड़ती गाड़ियों का वीडियो बनाया है। बताया जा रहा है कि 200 की स्पीड पर एक्सप्रेसवे पर कारों को दौड़ाया गया। कार रेसिंग के शौकीनों द्वारा खुलेआम ट्रैफिक के नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं। एक्सप्रेसवे पर सफर करने वाले लोगों की जान भी जोखिम में डाली गई। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोहरे के कारण अभी तक रेसर गिरफ्त में नहीं
गणतंत्र दिवस पर बुधवार को छुट्टी के दिन कार रेस के शौकीन यमुना एक्सप्रेसवे पर कार रेसिंग करते हुए देखे गए। एक्सप्रेसवे पर सफर कर रहे लोगों ने मोबाइल से कार रेसिंग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। बताया जा रहा है कि जीरो प्वाइंट से कारों का काफिला एक्सप्रेसवे पर चढ़ा था। जिसके बाद एक्सप्रेस पेपर 200 की स्पीड में कार फर्राटे भरते हुए दिखाई दी। कार चालकों ने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। ट्रैफिक पुलिस अब पुलिस एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है, लेकिन कोहरा और स्पीड तेज होने की वजह से नंबर साफ दिखाई नहीं दे रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.