असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करते युवकों का वीडियो सामने आया, हापुड़ पुलिस ने चुप्पी साधी

VIDEO BREAKING : असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करते युवकों का वीडियो सामने आया, हापुड़ पुलिस ने चुप्पी साधी

असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करते युवकों का वीडियो सामने आया, हापुड़ पुलिस ने चुप्पी साधी

Tricity Today | फायरिंग करते युवक का वीडियो सामने आया

Greater Noida : एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करते हुए युवकों का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में दिख रहा है कि 2 युवक असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग कर रहे हैं। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हापुड़ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर ही ग्रेटर नोएडा के एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए युवक का एक साथी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। फरार युवक को पकड़ने के लिए हापुड़ पुलिस ने ग्रेटर नोएडा पुलिस की मदद मांगी है। फरार युवक को पकड़ने के लिए 5 टीम गठित की गई है। ओवैसी के बयानों से नाराज थे आरोपी
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियाई गांव के रहने वाले सचिन को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सचिन ने अपने साथी शुभम के साथ मिलकर असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाया था। हमलावरों की पिस्टल भी हापुड़ पुलिस ने बरामद कर ली है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सचिन और शुभम असदुद्दीन ओवैसी के बयानों से नाराज चल रहे थे। दोनों को जानकारी मिली कि ओवैसी गुरुवार की शाम हापुड़ से गाजियाबाद जाएंगे। दोनों छिजारसी टोल प्लाजा के पास खड़े होकर इंतजार करने लगे। जब ओवैसी का काफिला वहां से गुजरा तो ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस गोलीबारी में ओवैसी बाल-बाल बच गए हैं। मामले में हापुड़ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी के आधार पर सचिन गिरफ्तार
सीसीटीवी सामने आने के बाद हापुड़ पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी पर गोली चलाने वाले सचिन शर्मा नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक मूल रूप से ग्रेटर नोएडा में स्थित बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियाई गांव का रहने वाला है। सचिन काफी समय सहित हिंदू संगठन के साथ काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि सचिन शर्मा और उसका साथी शुभम काफी समय से असदुद्दीन ओवैसी से नाराज थे। जिसके चलते उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करने की योजना बनाई।

हापुड़ के एसपी ने दी यह जानकारी
हापुड़ के एसपी दीपक ने बताया कि असद्दुदीन ओवैसी पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जिस समय यह घटना हुई, उस समय वहां से कुछ दूरी पर हापुड़ पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किया है, जिससे व्यक्ति ने असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की थी। यह घटना टोल प्लाजा के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली कि आखिर व्यक्ति ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला क्यों किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.